सैफ़ अली खान की तीसरी बीवी बनने को भी तैयार है परिणीति चोपड़ा

Reporters Dainik Reporters
4 Min Read

देश में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की लव लाइफ के बारे में किसी को पता नहीं लेकिन अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर जिन्हें वह बहुत प्यार करती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने काम से अपने बलबूते हिंदी सिनेमा में अच्छी पहचान बनाई है। लेकिन वो अभी ज़्यादा सफ़ल तो नहीं हुई है हालांकि बड़े पर्दे पर दर्शकों ने इस अदाकारा को पसंद किया है. अपने दस साल के फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई बार दर्शकों का दिल जीता है।

परिणीति चोपड़ा हिंदी फिल्मों में एक जाना-माना नाम हैं और उन पर लाखों-करोड़ों लड़के जान छिड़कते हैं, हालांकि अभिनेत्री खुद किस पर फ़िदा है क्या आप इस बारे में जानते हैं। परिणीति ने कभी कहा था कि वे हिंदी सिनेमा के एक अभिनेता को पसंद करती हैं और उससे शादी करना चाहती है लेकिन दुविधा यह है कि वो एक्टर शादीशुदा है और दो-दो शादी कर चुका है।

दरअसल, एक समय पर परिणीति चोपड़ा को हिंदी फ़िल्मों के अभिनेता सैफ अली खान पर क्रश था।अपने साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने इस बात का ख़ुलासा किया था।कई बार परिणीति बता चुकी हैं कि सैफ अली खान उनका क्रश हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि वे सैफ से शादी करना चाहती है और मौक़ा मिला तो उन्हें किडनैप भी कर लेंगी।

परिणीति चोपड़ा मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी। वे अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थीं और इस दौरान शो पर उन्होंने सैफ को लेकर बात की थी। वहीं बाद में जब सैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे तो उन्हें परिणीति का वीडियो दिखाया गया था।

जिसमे उन्होंने सैफ को लेकर कहा था कि, मौका मिलेगा तो मैं सैफ को किडनैप कर लूंगी। करीना को पहले से इस बात का पता है और वे जानती हैं कि मैं सैफ अली खान को कितना पसंद करती हूं।

परिणीति चोपड़ा का वीडियो देखकर सैफ अली खान हैरान रह गए थे।इसके बाद मजाक करते हुए सैफ से कपिल शर्मा कहते हैं कि, किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी इन्हें पहली ही करीना बीवी के रूप में मिली हैं और अब परिणीति भी इन्हें ही किडनैप करना चाहती हैं. इसके बाद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

गौरतलब है कि आए दिन परिणीति किसी ने किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।अपने एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि स्कूल के समय में कुछ लड़के उनका पीछा करते थे और उनके साथ छेड़छाड़ करते थे।

परिणीति के मुताबिक़, वे साईकिल से स्कूल जाती थीं और कुछ लड़के उनका पीछा कर उनकी स्कर्ट उठाने की कोशिश करते थे. इस वजह से उन्हें अपने माता-पिता से भी नफ़रत होने लगी थी।

दरअसल, परिणीति को ऐसा लगता था कि उनके पिता ने कार नहीं खरीदी थी और उन्हें इस वजह से साईकिल से स्कूल जाना पड़ता था, हालांकि बाद में एक्ट्रेस को इस बात का एहसास हुआ था कि उनके माता-पिता के पास उस समय कार खरीदने के पैसे नहीं थे।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.