हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी,पत्नी शालिनी तलवार के आरोपों पर दिया सोशल मीडिया पर बयान

Dr. CHETAN THATHERA
5 Min Read
Photo Ctedit Facebook Post - Honey Singh wife Shalini Talwar

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी शालिनी तलवार के साथ विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में है। हाल ही में हनी सिंह (Honey Singh)  की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने सिंगर और सिंगर के पूरे परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा रोकथाम क़ानून के तहत अदालत में याचिका दायर कर उनपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

इसके साथ ही उन्होंने हनी सिंह के पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अब हनी सिंह (Honey Singh) ने अपनी पत्नी (Shalini Talwar) द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हनी सिंह (Honey Singh) ने सोशल मीडिया (social media) पर एक बयान जारी करते हुए लिखा-”20 साल की मेरी साथी/पत्नी, श्रीमती शालिनी तलवार (Shalini Talwar) द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं।

आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं। मेरे गानों की आलोचना, मेरे स्वास्थ्य पर अटकलों और निगेटिव मीडिया कवरेज के बावजूद मैंने कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है।

हालांकि, इस बार मुझे इस मामले पर चुप्पी साधना ठीक नहीं लगा क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार, मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं- जो कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे।

मैं इस इंडस्ट्री से 15 वर्षों से अधिक समय से जुड़ा हूं और देश भर के कलाकारों और संगीतकारों के साथ काम किया है। मेरी पत्नी (Shalini Talwar) के साथ मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो एक दशक से भी ज्यादा समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रही हैं और हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही हैं।

मैं सभी आरोपों का पूरी तरह से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करुंगाए क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।

माननीय न्यायालय ने मुझे ऐसे आरोपों का जवाब देने का अवसर प्रदान किया है। इस बीच, मैं अपने फैन्स और जनता से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई निष्कर्ष न निकालें जब तक कि माननीय न्यायालय दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला ना सुनाए।

मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा और सच्चाई की जीत होगी। हमेशा की तरह, मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने और अच्छा संगीत बनाने के लिए प्रेरित किया।’

हनी सिंह (Honey Singh)  का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हनी सिंह की पत्नी(Shalini Talwar)  ने सिंगर और उनके पूरे परिवार पर आरोप लगाया था कि पिछले दस सालों में हनी सिंह (Honey Singh) का पूरा परिवार उनके साथ क्रूरता से पेश आ रहा है और कुछ सालों से हनी सिंह (Honey Singh) ने भी उनके साथ हिंसा और मारपीट की है।

इस मामले में शालिनी(Shalini Talwar) ने अदालत में याचिका दायर 10 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग और दिल्ली में सुसज्जित आवास और हर महीने पांच लाख रुपये दिलवाने की गुहार लगाई है, ताकि उन्हें अपनी विधवा माँ पर निर्भर ना रहना पड़े। हनी और शालिनी (Shalini Talwar) ने 23 जनवरी, 2011 को गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली लेकिन हनी ने शुरुआत में अपनी शादी की बात छिपाकर रखी।

सोशल मीडिया पर हनी (Honey Singh)और शालिनी (Shalini Talwar) की शादी की कई तस्वीरें वायरल भी हुईं लेकिन उनका कहना था कि ये फोटोशूट की तस्वीरें हैं। शादी के 4 साल बाद सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ (2014) में उन्होंने शादी की बात कबूल की।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम