Bhediya: वरुण धवन की भेड़िये की आई पहली झलक सामने; इस दिन होगी रिलीज़ ,देखें

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

Varun Dhawan and Kriti Sanon’s Bhediya की भेड़िया की रिलीज डेट गुरुवार को घोषित की गई। फिल्म 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख के अलावा, अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक भी पेश किया। भेड़िया के पहले आधिकारिक पोस्टर को साझा करते हुए, वरुण ने अपने चरित्र की एक झलक दी और हम अपनी आँखों को तेजस्वी भेड़िये की आँखों से दूर नहीं कर सके ..

पहला आधिकारिक पोस्टर साझा करते हुए, वरुण और कृति ने इसे कैप्शन दिया, “#BHEDIYA #bheidyafirstlook 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में।” आलिया भट्ट ने भी पोस्टर पर प्रतिक्रिया दी और टिप्पणी अनुभाग में कई फायर इमोजीस गिराए। .हॉरर कॉमेडी ब्रह्मांड जो स्त्री के साथ शुरू हुआ और फिर रूही की रिलीज़ को देखा, अब वरुण और कृति की भेड़िया के साथ एक और नया जोड़ होगा ..

क्योंकि हॉरर कॉमेडी में छह महीने की देरी हुई थी और अब यह नवंबर 2022 में रिलीज़ होगी। “भेड़िया वीएफएक्स फिल्मों पर एक उच्च है, जिसमें निर्माता भारतीय दर्शकों को पूरी तरह से नई और अलग दुनिया से परिचित कराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अरुणाचल प्रदेश और आसपास के जंगलों में वास्तविक स्थानों पर बड़े पैमाने पर शूटिंग की है। जबकि शूटिंग पूरी हो चुकी है, यह वर्तमान में पोस्ट प्रोडक्शन चरण में है। दृश्य प्रभाव एमपीसी (मूविंग पिक्चर कंपनी) द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने 1917, द जंगल बुक, द लायन किंग, हैरी पॉटर, और जस्टिस लीग जैसी फिल्मों में काम किया है।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/