करीना कपूर खान बनी इस मसाला कम्पनी की ब्रांड एम्बेसडर

करीना कपूर खान के साथ इस जुड़ाव की घोषणा करते हुए मारवल किंग लिमिटेड के प्रबंध निदेशक गौरव जैन ने कहा कि करीना एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ गुणवत्ता में विश्वास रखती है तथा वो दो बच्चो की मां भी है।

liyaquat Ali
2 Min Read

देश की मशहूर मारवल चाय समूह के संस्थापक परवीन जैन ने अपने मसाला ब्रांड केपीजी ( KPG ) के लिए अभिनेत्री करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) को ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

जैन राष्ट्रीय स्तर पर केपीजी ब्रांड के तहत मसालों को लाने के लिए तैयार है। करीना कपूर खान के साथ इस जुड़ाव की घोषणा करते हुए मारवल किंग लिमिटेड के प्रबंध निदेशक गौरव जैन ने कहा कि करीना एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ गुणवत्ता में विश्वास रखती है तथा वो दो बच्चो की मां भी है।

 मां और अभिनय

करीना मां के तौर पर उन्होंने बच्चों की परवरिश को लेकर माताओं के बीच ऊंचे मानक स्थापित किये हैं, साथ ही साथ कार्य तथा व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन का शानदार उदाहरण भी पेश किया है।

हमे पूरे देश के जनमानस के दिलो में राज

केपीजी मसालों के साथ करीना की सहभागिता न केवल एक सेलिब्रिटी की हैं, बल्कि मसालों की स्टोरी टेलर के तौर पर होगी। करीना के माध्यम से हमे पूरे देश के जनमानस के दिलो तथा उनके घरो में केपीजी मसालों को स्थापति कर लोकप्रियता की नई ऊंचाई छूने में मदद मिलेगी।

करीना कपूर खान बोली

करीना कपूर खान ने कहा कि सचमुच यह एक साथ साथ काम करने का गठबंधन है। मेरे लिए केपीजी एक ऐसा ब्रांड है जिसमें भरोसा तथा विश्वसनीयता कूट कूट कर भरी हुई है। इन्हे तैयार करते समय स्वछता, स्वास्थ के साथ स्वाद की बारीकियों का विशेष ध्यान रखा गया हैं

साथ ही केपीजी मसाले-देश के मसाले की भावना के अनुरूप देश के कोने कोने से खड़े मसाले जैसे सेलम की हल्दी, गुंटूर की लाल मिर्च इत्यादि लाकर मसालों की पूरी रेंज तैयार की गई हैं, जो खाने में स्वाद एवं सुगंध बिखेरेंगे।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.