विधायक ने अस्पताल में डाक्टर को जड़ा थप्पड़

dainik reporters news

Dungarpur News। डूंगरपुर जिले के सागवाडा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के विधायक रामप्रसाद डेण्डोर द्वारा सागवाडा राजकीय अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक को थप्पड़ जड देने का मामला सामने आया है।

 

जानकारी के अनुसार सागवाड़ा के राजकीय अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ डाक्टर रोहित लबाना ने मंगलवार को सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डेण्डोर पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। इधर, सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डेंडोर ने बताया कि सागवाडा राजकीय चिकित्सालय में आए दिन रोगियों से पैसा मांगने की शिकायतें मिल रही थी। हाल ही में एक विकलांग के साथ एसा हुआ जिसमे डिलीवरी के लिए चिकित्सक ने पांच हजार रुपए मांगे थे।

विधायक ने बताया कि पेशेंट साबला निवासी अंजू/प्रभुलाल ननोमा की शिकायत आई थी जिसका पति विकलांग है। इसी मामले को लेकर मैं अस्पताल गया था तो वहां कहासुनी हो गई। विधायक ने कहा कि मैं तो वहां आम लोगों के लिए गया था। मामले को लेकर जानकारी मिलने पर सागवाडा थानाधिकारी अजय सिंह राव अस्पताल पहुंचे और घटना के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी ली।

डाक्टर रोहित लबाना ने बताया इस मामले में वह मुकदमा दर्ज करवाएंगे। घटना के बाद डाक्टरों ने कार्य का बहिष्कार किया। इस संबंध में पीएमओ डा राजाराम मीणा ने बताया कि घटना हुई है लेकिन कार्य बहिष्कार के बारे में मुझे जानकारी नहीं मिली है।