कलयुगी इकलौते बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा

Dungarpur News। दोवड़ा थाना क्षेत्र में इकलौता बेटा ही मां की जान का दुश्मन बन गया। बेटे ने अपनी मां के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पति सुबह लौटा तो पत्नी को मृत हालत में देखकर उसके होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


पुलिस के अनुसार देवसोमनाथ निवासी देवीलाल अहारी (32) का सोमवार देर शाम अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर देवीलाल की पत्नी अपने 3 बच्चों को लेकर घर से निकल गई। दूसरी ओर देवीलाल की मां रूप अहारी (65) बीच-बचाव के लिए गई। इससे देवीलाल आवेश में आ गया और धारदार हथियार से मां के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे मां रूप अहारी ने लहूलुहान होकर मौके पर ही दम तोड़ दिया।


घटना के बाद आरोपी बेटा देवीलाल भी मौके से फरार हो गया। मृतका का पति रूपसी अहारी मंगलवार सवेरे अपने घर लौटा तो पत्नी को मृत हालत में लहूलुहान देखकर उसके होश उड़ गए। इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। पुलिस ने मृतका के आरोपी बेटे देवीलाल को हिरासत में ले लिया है। दूसरी ओर पति से झगड़े के बाद आरोपी की पत्नी अपने पीहर हथाई गांव पहुंच गई, जहां पुलिस अब उससे भी पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले में हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं।