बॉलीवुड

भाभी जी घर पर है के युवा अभिनेता का निधन

मुंबई/ छोटे पर्दे अर्थात टीवी पर चर्चित धारावाहिक भाभी जी घर पर है के युवा अभिनेता मलखान उर्फ दीपेश भान का निधन हो गया।

बताया जाता है कि अभिनेता दीपेश भान ( 42) और क्या ना तौर पर क्रिकेट खेल रहे थे और क्रिकेट खेलते खेलते अचानक गिर पड़े बेहोश हो गए इस पर उनके मित्र दीपेश भान को हॉस्पिटल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विदित है कि दीपेश भान टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं मैं मलखान का किरदार निभाया था दीपेश भान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में शोक की लहर छा गई।

दीपेश भान ने भाभी जी घर पर है के अलावा कई 100 दिन में कॉमेडी का किंग कौन कॉमेडी क्लब भूतवाला एफ आई आर सहित बिंदास टीवी के चयन और सुन यार चिल मार जैसे कई धारावाहिकों में किरदार निभाया था 2007 में आई फिल्म फालतू उटपटांग चटपटी कहानी में भी दीपेश ने अभिनय किया था दीपेश भान कि 2019 में ही शादी हुई थी और 2021 में उनके एक बेटा भी हुआ था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम