Urfi Javed, who dominated social media, was caught while shooting an adult film
बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली उर्फी जावेद ए़डल्ट फिल्म शूट करते हुए पकड़ी गई

अपने अजीबो-गरीब फैशन के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद का एक नया वीडियो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देख उनके फैंस को झटका लग सकता है. इस वीडियो में उर्फी जावेद को ब्लू फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई हैं.

यह वीडियो कॉन्टेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने फरवरी में शेयर किया था, जिसमें उर्फी को उनके ऑफिस ले जाया गया है. वहां वे डायरेक्टर से मिलती है, जो उनको अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. वहीं, वे उर्फी जावेद से कहते हैं कि ये एक सीक्रेट प्रोजेक्ट फिल्म है और इस फिल्म में रणबीर कपूर विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

Urfi Javed, who dominated social media, was caught while shooting an adult film
यह सुन उर्फी जावेद बेहद ही खुश हो जाती है. इसके बाद उर्फी को बताया जाता है कि उन्होंने इस फिल्म में एक विदेशी एक्टर को लिया है. इस फिल्म के गाने सिंगर बादशाह गाएंगे और फिल्म का नाम ‘टाइटैनिक’ है.

https://www.instagram.com/tv/CaT5wx4Nzd3/?igshid=MDJmNzVkMjY=

इसके बाद वीडियो में उर्फी जावेद लीड एक्टर के बारे में पूछताछ करती हैं, तो उन्हे बताया जाता है कि यह एक्टर युगांडा से है. वहीं, डायरेक्टर उर्फी को लीड रोल के लिए ऑडिशन के लिए बुलाते है और बेहद ही अजीब डायलॉग बुलवाते हैं.

इसी के बीच एक आदमी पुलिस की वर्दी पहने हुए आता है और ऑफिस में घुसकर ए़डल्ट फिल्म (ब्लू फिल्म) की शूटिंग के आरोप में वहां मौजूद लोगों की पिटाई शुरू कर देता है.

इसी के चलते वहां वहां मौजूद लोग इस सब के लिए उर्फी को जिम्मेदार बता देते हैं. फिर उर्फी जावेद अपने मैनेजर को फोन कर इस तरह के ऑडिशन को शेड्यूल कराने पर चिल्लाना शुरू कर देती है. वे जैसे ही परेशान होती है, तो उनका मैनेजर उनको बताता है कि उनके साथ प्रैंक हुआ है. इसके बाद उर्फी मुस्कुराती हैं और वहां मौजूद लोग जोर- जोर से हंसने लगते हैं.

 

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/