उर्फी जावेद को शर्म आती नही ,आई सबके सामने बिना अंडरगारमेंट्स के

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर पार्टी वियर गाउन स्टाइल भी वायरल हो रहा है। फैशन डिजाइनर ने उर्फी के हाई स्लिट गाउन में इतना बड़ा कट बनाया है कि यह हाई स्लिट गाउन कमर तक लग रहा है।

उर्फी जावेद इस समय इंटरनेट पर चर्चा का विषय हैं। उर्फी के फैशन सेंस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. विवादित शो बिग बॉस ओटीटी के बाद से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ज्यादातर अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।

उर्फी जावेद को शर्म आती नही ,आई सबके सामने बिना अंडरगारमेंट्स के

उर्फी जावेद ऐसा सिर्फ अटेंशन पाने के लिए नहीं करतीं। अगर आप ध्यान देंगे तो आपको पता चलेगा कि इनकी हर ड्रेस बेहद यूनिक होती है। यह बिकनी में भी काफी वैरायटी में पाई जाती है। वह जो फैशन पहनती है वह हमेशा लोगों को हैरान करता है

उर्फी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह बालकनी पर खड़े नजर आ रहे हैं। उर्फी इस वीडियो में पार्टीवियर गाउन में नजर आ रही हैं। लेकिन ये गाउन इतना रिवीलिंग है कि हाई थाई स्लिट भी इस गाउन में उर्फी की कमर दिख रही है। उन्होंने इस गाउन में बेहद बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने पोज दिए हैं।

उर्फी अपने कपड़ों की वजह से भी ट्रोल होती हैं। हालांकि, उसे इन बातों की कोई परवाह नहीं है। “मैं वही करता हूं जो मुझे खुश करता है,” वे कहते हैं। उनके मुताबिक अगर ये सच है तो ये सच है. “मैं अपने लिए तैयार हूँ,” उन्होंने कहा।

उर्फी जावेद को शर्म आती नही ,आई सबके सामने बिना अंडरगारमेंट्स के

उर्फी जावेद ने अपनी बोल्डनेस को लेकर एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें पब्लिसिटी चाहिए होती तो बिना कपड़ों के चले जाते। “मैं सिर्फ अपने कपड़ों से ज्यादा हूं,” उन्होंने कहा। लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते? उन्होंने आगे कहा कि चाहे बिकिनी हो या सलवार-सूट, हमेशा भद्दे कमेंट्स आते हैं. लेकिन मुझे परवाह नहीं है।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.