बॉलीवुड

ससुरार सिमर का और यह रिश्ता क्या कहलाता की अभिनेत्री ने की आत्महत्या,क्यों

भोपाल/ बॉलीवुड के छोटे पर्दे जगत की युवा अभिनेत्रियों और अभिनेताओं द्वारा पिछले दो तीन वर्षों से आत्महत्याएं करने का सिलसिला शुरू हुआ जो अभी भी जारी है और इसी कड़ी में कलर्स और स्टार्स प्लस टीवी पर प्रसारित चर्चित धारावाहिक ससुराल सिमर का यह रिश्ता क्या कहलाता की अभिनेत्री ने आज इंदौर में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन के महिपालपुर की रहने वाली वैशाली ठक्कर जो पिछले 1 साल से इंदौर में रह रही थी और छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले चर्चित और मशहूर धारावाहिकों में बतौर अभिनेत्री स्थापित हो चुकी वैशाली ठक्कर ने आज अपने इंदौर स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली ।

पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस को अभिनेत्री वैशाली ठक्कर के शव के समीप एक सुसाइड नोट भी मिला है इस सुसाइड नोट में क्या लिखा है।

पुलिस ने इसका भी खुलासा नहीं किया है लेकिन अपुष्ट सूत्रों के अनुसार प्रारंभिक जांच में सुसाइड का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है और पुलिस इसी दृष्टिकोण से जांच में जुट गई है।

वैशाली ठक्कर ने सन 2015 में स्टार प्लस पर प्रसारित चर्च धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और इस धारावाहिक में वह इस धारावाहिक में 1 साल तक नजर आई थी इसके बाद वैशाली ठक्कर ससुराल सिमर का लाल इश्क सुपर सिस्टर अमृत मनमोहिनी-2 और विष जैसे चर्चित और पसंदीदा टीवी धारावाहिकों में वह अभिनय कर चुकी थी वैशाली टककर को ससुराल सिमर का-2 मे तो अंजलि भारद्वाज का रोल अदा करने पर वेस्ट अभिनेत्री इन नेगेटिव रोल का गोल्ड गोल्डन पेटल अवार्ड भी मिला था ।

वैशाली ठक्कर पिछले 3 सालों से टीवी धारावाहिकों में नजर नहीं आ रही थी आखरी बार 2019 में धारावाहिक मनमोहिनी मैं नजर आई थी ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम