ससुराल सिमर का के अभिनेता का निधन

मुंबई./बालीवुड व टी वी इंडस्ट्रीके लिए चालू साल मनहूस और दुखो भरा रहा है लगातार एक के बाद एक झटनाएं घटित हो रही है आज टीवी

इंडस्ट्री से ऐक दुखद खबर आई है ।।

‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसे दर्जनों टीवी धारावाहिकों मे अभिनय कलने वाले आशीष राॅय(55) का निधन हो गया है। आशीष राय पिछले काफी लंबे समय से बीमार थे। जानकारी के मुताबिक, किड्नी फैल होने से उनका निधन हुआ हैं।

विदित है की आशीष राय भी आर्थिक तंगी की वजह से ठीक से अपना इलाज नहीं करवा पाए थे।। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद की अपील कर मदद भी मांगी थी ।
आशीष राय को दो बार लकवा के स्ट्रोक आ चुका था.। बीते साल से ही उनकी स्वास्‍थ्य को लेकर समस्याएं चल रही थीं लेकिन इस साल उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई.

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अकेला हूं तो इस वजह से दिक्कतें तो हैं. मैंने शादी नहीं की है जिंदगी आसान नहीं है । उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अपनी बहन के पास कोलकाता शिफ्ट हो जाऊंगा इंडस्ट्री में किसी को तो मुझे काम देना होगा, नहीं तो आपको पता है कि क्या होगा।