बॉलीवुड

शूटिंग के आखिरी दिन अक्षय कुमार ने ‘अतरंगी रे’ के सेट से शेयर किया अपना नया लुक

Mumbai। बॉलीवुड के सबसे व्यस्तम हीरो में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’  (‘Atrangi Re’)की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी। इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म से अपने नए लुक को भी फैंस के साथ साझा किया है।
फिल्म के इस नए लुक में अक्षय एक जादूगर( magician) के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने काले रंग की हैट लगाई हुई है और उनके हाथ में ताश की एक पत्ती है। इसके साथ ही इस नए लुक में अक्षय मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।
गौरतलब है आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही अतरंगी रे एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसमें अक्षय के साथ बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष भी मुख्य भूमिका में हैं।फिल्म में सारा डबल रोल में है और वह फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार है।
Akshay Kumar,Atrangi Re, magician
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम