शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल

liyaquat Ali
2 Min Read

Honsla Rakh: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ (Honsla Rakh) ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने पंजाबी फिल्म की ओपनिंग के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. ‘हौंसला रख’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Honsla Rakh Box Office Collection) पर तलहका मचाते हुए बंपर ओपनिंग ली और पहले दिन 2 करोड़ 55 लाख की शानदार कमाई कर डाली.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म ‘हौंसला रख’ (Honsla Rakh) ने पंजाबी फिल्म साड्डा की ओपनिंह का रिकॉर्ड तोड़ा. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही लोग शहनाज गिल को लेकर काफी  मायूस थे. लोग उन्हें जल्द से जल्द स्क्रीन पर देखना चाहते थे. इस फिल्म के साथ ही दर्शकों की मुराद पूरी हो गई. कोरोना काल में इस फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग शहनाज की पूरे देश में लोकप्रियता को दर्शाता है. फिल्म ने पंजा, दिल्ली, यूपी और मंबई सहित सभी राज्यों में अच्छा प्रदर्शन किया.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौंसला रख’ (Honsla Rakh) को लेकर पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि यह बंपर ओपनिंग लेगी. क्योंकि पहले से ही फिल्म का क्रेज दर्शकों पर सवार था. बताया जा रहा है कि दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में लोगों की कतारें लगी थीं. इस फिल्म ने पहले दिन का अधितकर कलेक्शन यानी 1,75,00,000 रुपये ईस्ट पंजाब से कमाए. बाकी जगहों से फिल्म ने 80,00,000 रुपये की कमाई की है. अनुमान लगाया जा रहा है कि हौंसला रख इस वीकेंड पर शानदार कमाई करेगी और नया रिकॉर्ड स्थापित करेगी. फिल्म की कमाई की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी है.

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.