बॉलीवुड

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बीच शमिता शेट्टी का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (film actress shilpa shetty) इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं।

वहीं इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन एवं अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का एक लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है शमिता शेट्टी ने अपनी इस पोस्ट के जरिये अपनी अभिनेत्री बहन शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) और जीजा राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सपोर्ट कर रही हैं।

दरअसल, शमिता (Shamita Shetty) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक तस्वीर साझा की है,जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए शमिता ने लिखा-‘कभी-कभी आपके भीतर की ताकत ज्वलनशील ज्वाला की तरह नहीं होती है जिसे कि सभी देख सकें… यह एक छोटी सी चिंगारी है, जो धीमे से फुसफुसाती है.. आपने यही पाया है… आगे बढ़ते रहें।

दूसरे लोग आपकी एनर्जी को कैसे पाते हैं, इस पर आपका बस नहीं है। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वह फिल्टर होते रहते हैं, क्योंकि दूसरों के अपने व्यक्तिगत मुद्दे हैं जिनसे वह गुजर रहे हैं। यह आपके बारे में नहीं है।

आप जो कर रहे हैं, बस उसे ही ज्यादा से ज्यादा ईमानदारी और प्यार से करते रहिए।’ शमिता का यह पोस्ट सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra)  को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले की छानबीन अभी भी चल रही है और इस मामले में रोज नए खुलासे भी हो रहे हैं।

इस मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं, लेकिन अश्लील फ़िल्में (porn movies) बनाने के आरोप में राज कुंद्रा(Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से उन्हें भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में ही है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/