संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात

अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। उन्होंने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। 61 वर्षीय अभिनता संजय दत्त ने बुधवार को घोषणा की है कि वह इस लड़ाई से विजयी होकर खुश हैं। आज संजय दत्त के जुड़वां बच्चों इकरा और शहरान का जन्मदिन है और …

संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात Read More »

October 21, 2020 4:26 pm

अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। उन्होंने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। 61 वर्षीय अभिनता संजय दत्त ने बुधवार को घोषणा की है कि वह इस लड़ाई से विजयी होकर खुश हैं। आज संजय दत्त के जुड़वां बच्चों इकरा और शहरान का जन्मदिन है और इस खास मौक पर उन्होंने यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। संजय ने अपनी इस जंग में साथ देने के लिए सभी का धन्यवाद किया है। संजय दत्त ने ट्विटर पर एक नोट साझा करते हुए लिखा-‘आज आप सभी के साथ यह खबर साझा करते हुए मेरा हृदय कृतज्ञता से भर गया।

धन्यवाद।’61 वर्षीय अभिनेता संजय दत्त ने अपना बयान में लिखा-‘प‍िछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के ल‍िए काफी मुश्किलों से भरे थे, लेकिन कहते हैं कि बड़ी लड़ाइयों के ल‍िए ईश्‍वर भी बहादुर स‍िपाही ही चुनता है। और आज, अपने बच्‍चों के जन्‍मद‍िन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही है क‍ि मैं इस लड़ाई में विजयी होकर काफी खुश हूं और अपने परिवार को कीमती तोहफे के तौर पर अपनी सेहत और अपना स्‍वास्‍थ्‍य दे रहा हूं। यह सब आपके अटूट विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं था।

मैं अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी प्रशंसकों का आभारी हूं जो इस घड़ी में मेरे लिए खड़े रहें और मेरी मजबूती का स्त्रोत बने। आप सभी के प्यार, मेहरबानी और अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, जो आपने मुझे दिए हैं। मैं खासकर डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम, नर्स और कोकिलाबेन अस्पताल के मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने बीते हफ्ते में मेरा इतने अच्छे से ख्याल रखा। विनम्र और आभारी।’

अभिनेता संजय दत्त लगभग दो महीने बाद जल्द ही काम पर लौटने वाले हैं। संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। एक्शन ड्रामा फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में संजय दत्त अधीरा की भूमिका में नजर आएंगे। अभिनेता संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।दो दिन के बाद संजय दत्त डिस्चार्ज होकर अपने घर लौटे थे। उन्होंने 11 अगस्त को सोशल मीडिया पर लिखा था-‘हाय दोस्तों कुछ मेडिकल कारणों से मैं काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और आपसे अनुरोध करता हूं कि मेरी सेहत को लेकर आप सभी शुभचिंतक मेरी चिंता ना करें। आपके प्यार और प्रार्थना से मैं बहुत जल्द वापस लौट आऊंगा।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसी सााल 28 अगस्त को रिलीज हुई थी।

संजय दत्त की आगामी फिल्मों में ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’, ‘शमशेरा’, ‘तोरबाज’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘पृथ्वीराज’ हैं। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ में संजय दत्त के अलावा यश, संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ को प्रशांत नील निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म के निर्माता विजय किलागंदुर हैं। संजय का किरदार ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के सुपर विलेन थैनोस की तर्ज पर होगा। इस फिल्म को इस साल कई भाषाओं में भी एक साथ रिलीज किया जाएगा। 

Prev Post

घर जाने के लिए उत्साहित हैं करीना कपूर खान, शेयर की पाउट सेल्फी

Next Post

राजबाड़ी में 1932 से हो रहा मां दुर्गा का राजशाही पूजा

Related Post

Latest News

गहलोत कल मिलेंगे सोनिया से,राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कल नहीं भरे जाऐंगे नामांकन, क्यों
देश को 9 माह बाद मिला नया CDS 
राजस्थान में भी CM गहलोत ने राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात बढ़ाया डीए खबर पर मोहर

Trending News

प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा बढ़ाया DA, राजस्थान मे भी अब..
राजस्थान में 4 बच्चों की डूबने से मौत
Ban on 8 affiliated organizations including PFI in the country, know

Top News

प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
गहलोत कल मिलेंगे सोनिया से,राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कल नहीं भरे जाऐंगे नामांकन, क्यों
देश को 9 माह बाद मिला नया CDS 
राजस्थान में भी CM गहलोत ने राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात बढ़ाया डीए खबर पर मोहर
बच्चियों को कहा मत दो वोट,पाकिस्तान चली जाओ -IAS हरजोत कौर
राजस्थान शिक्षा विभाग- घोटालेबाज बाबू डेढ माह से नही आ रहा ड्यूटी पर लापता, DEO बचा रहे है या... ?
राजस्थान शिक्षा विभाग- लाखों का घोटाला फिर भी अब तक दोषी प्रिंसिपल पर कार्यवाही क्यो ?
केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा बढ़ाया DA, राजस्थान मे भी अब..
राजस्थान में 4 बच्चों की डूबने से मौत
Ban on 8 affiliated organizations including PFI in the country, know