Rubina Dilaik
बॉलीवुड

इस प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हुईं थी,फिर रुबीना दिलैक, बेचना पड़ा घर-गाड़ी

Rubina Dilaik :रुबीना दिलैक टेलीविजन इंडस्ट्री का वो नाम बन चुकी हैं, जिन्हें अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अपने दमदार अभिनय से रुबीना दिलैक लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी हैं. बिग बॉस 2014 विनर का ताज जीत कर रुबीना दिलैक एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गईं. बिग बॉस ने रुबानी के गिरते करियर को नई पहचान दी. इसके बाद एक्ट्रेस एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई. रुबीना ने हाल ही उनके साथ हुई एक धोखाधड़ी का भी जिक्र किया है.

रुबीना के साथ हुई थी धोखाधड़ी रुबीना दिलैक ने छोटी बहू सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा और फिर इसके बाद कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं. कई लोगों को रुबीना की ये जर्नी जितनी आसान लगती है. रियल लाइफ में वैसा कुछ नहीं था. ‘बॉलीवुड बबल’ को दिये इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र किया है. रुबीना बताती हैं कि 2011 में वो एक प्रोड्यूसर के धोखाधड़ी का शिकार बनी थीं. प्रोड्यसूर ने उनके साथ एक-दो नहीं, बल्कि 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी.

यही नहीं, इस हादसे के बाद रुबीना को जिंदगी चलाने के लिये अपना घर और गाड़ी तक बेचनी पड़ी थी. रुबीना कहती हैं कि उस वक्त 9 महीनों के लिये उनकी पेमेंट रोक दी गई. वहीं जब रुबीना ने अपने पैसों को लेकर प्रोड्यूसर से बात करनी चाहिये, तो जवाब में उन्हें नुकसान झेलना पड़ा. रुबीना कहती हैं कि जब उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से अपनी बकाया पेमेंट मांगने की कोशिश करी, तो पता चला कि उन पर कई जुर्माने लगे हुए हैं, जिनमें कोई सच्चाई नहीं थी.

तनाव में आ गईं थीं रुबीना अतीत को याद करते हुए रुबीना कहती हैं कि 2011 में शो के प्रोड्यूसर ने उन पर 16 लाख रुपये का जुर्माना लगाते हुए, उन्हें उनकी सैलरी नहीं दी. रुबीना कहती हैं कि उन पर ऐसे-ऐसे चार्ज लगे, जिनमें कोई भी सच्चाई नहीं थी. एक्ट्रेस ने बताया कि शूटिंग में दो घंटे की देरी से आने के लिये उनसे 1.45 लाख रुपये ले लिये गये. इस तरह रुबीना ने कुल 16 लाख रुपये गंवाने का गम झेला.

रुबीना दिलैक कहती हैं कि इस घटना ने उन्हें पूरी तोड़ करके रख दिया था, जिसकी वजह से वो काफी स्ट्रेस में भी आ गईं थीं. हांलाकि, बाद में इसी चीज से उन्होंने सबक लिया और आगे बढ़ती चली गईं.

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.