रमा धनराज प्रोडक्शन की वर्षगांठ पर विष्णु धनराज शर्मा ने नए कलाकारों को दिया यह तोहफा

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस के प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा ( Vishnu Dhanraj Sharma ) ने अपनी प्रोडक्शन टीम के साथ रमा धनराज प्रोडक्शन की वर्षगांठ धूमधाम से मनाई.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि वर्ष 2021 में उनकी कंपनी दर्शकों के लिए एक नई फिल्म बनाने जा रही है हालांकि फिल्म के बारे में उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी उनका कहना है कि बहुत जल्द इसका ट्रेलर दर्शकों के सामने होगा.

विष्णु धनराज शर्मा ( Vishnu Dhanraj Sharma) ने बताया कि वर्ष 2021 मे वे नए कलाकारों को प्रोत्साहन देने के लिए रमा धनराज एक्टिंग स्कूल भी खोलने जा रहे हैं जिसकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किए जा रहे हैं कुछ स्टूडेंट्स को फीस में भी रियायत दी जाएगी.

विष्णु धनराज शर्मा ने बताया कि 5 साल पहले उन्होंने इंडस्ट्री में आने के लिए बहुत कठिन स्ट्रगल किया इस दौरान कई ठगों से भी उनका सामना हुआ. इंडस्ट्री में हर नए कलाकार को एक उपयुक्त गाइडलाइन की आवश्यकता होती है इसी उद्देश्य से उन्होंने अपने एक्टिंग स्कूल की स्थापना की.

जनवरी 2021 से इसका प्रथम बेच मुंबई में स्टार्ट होगा. कार्यक्रम के दौरान महेश शर्मा , मेघा, लकी राजपूत, प्रियंका,नयन समाजपति, मनोज केसरी ,जीवन प्रकाश, टीना दत्ता, राहुल पांचाल, रिधिमा, माही यादव और सागर उपस्थित रहे.