शाहरुख खान की पठान फिल्म का पढ़ें पूरा रिव्यू ,पहले दिन इतने कमाए

Huge craze among fans of King Khan's film Pathan, one booked entire theater

Shah Rukh Khan Pathan Review Live News Update : चार साल बाद धमाकेदार कमबैक शाहरुख खान की लास्ट फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अब ‘पठान’ के साथ किंग खान अपना जबरदस्त कमबैक करने के मूड में हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान स्पाई के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘पठान‘ दमदार ओपनिंग के साथ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ किंग खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर चुके हैं।

शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि किंग खान इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और जॉन अब्राहम ( John Abraham ) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में शाहरुख खान सोल्जर के रोल में हैं। सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर भीड़ जुट गई। आइए जानते हैं फैंस और फिल्म क्रिटिक्स को कैसी लगी है ये फिल्म और ट्विटर पर फिल्म को लेकर फैंस के क्या रिएक्शन हैं।

फिल्म पठान को लेकर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहरी देशों में भी काफी क्रेज है, यश राज के स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीग रोल में नजर आने वाले हैं।

फिल्म पठान को लॉन्ग वीकेंड का फायदा भी यकीनन मिलने वाला है। फिल्म को लेकर फैंस का रिएक्शन भी लगातार सामने आ रहा है। शाहरुख खान की पठान को लेकर अभी तक दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म पठान से जुड़ी सभी खबरों को यहां सबसे पहले अपडेट किया जाएगा।

शाहरुख खान के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। फाइनली गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले किंग खान की फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों तक पहुंच चुकी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म से बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल बाद स्क्रीन पर अपनी वापसी की है।

इस फिल्म का बज तो पहले गाने ‘बेशरम रंग’ से ही बना हुआ है और साथ शाह रुख-दीपिका की फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग भी अब तक रिकॉर्ड तोड़ हुई है।

‘पठान’ शाह रुख खान के चार साल बाद स्क्रीन पर लौटने की खुशी उनके फैंस तो सेलिब्रेट कर ही रहे हैं, लेकिन दर्शकों को शाह रुख खान का इस स्पाय थ्रिलर फिल्म में एक्शन अवतार पसंद आ रहा है या नहीं उसके लिए यहां पर पढ़ें पूरा रिव्यू।