सैफ़ अली खान की तीसरी बीवी बनने को भी तैयार है परिणीति चोपड़ा

देश में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की लव लाइफ के बारे में किसी को पता नहीं लेकिन अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर जिन्हें वह बहुत प्यार करती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने काम से अपने बलबूते हिंदी सिनेमा में अच्छी पहचान बनाई है। …

सैफ़ अली खान की तीसरी बीवी बनने को भी तैयार है परिणीति चोपड़ा Read More »

October 24, 2021 5:26 pm
सैफ़ अली खान  की तीसरी बीवी बनने को भी तैयार है परिणीति चोपड़ा Parineeti Chopra is ready to become Saif Ali Khan's third wife%%title%% %%sep%% %%sitename%%

देश में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की लव लाइफ के बारे में किसी को पता नहीं लेकिन अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर जिन्हें वह बहुत प्यार करती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने काम से अपने बलबूते हिंदी सिनेमा में अच्छी पहचान बनाई है। लेकिन वो अभी ज़्यादा सफ़ल तो नहीं हुई है हालांकि बड़े पर्दे पर दर्शकों ने इस अदाकारा को पसंद किया है. अपने दस साल के फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई बार दर्शकों का दिल जीता है।

परिणीति चोपड़ा हिंदी फिल्मों में एक जाना-माना नाम हैं और उन पर लाखों-करोड़ों लड़के जान छिड़कते हैं, हालांकि अभिनेत्री खुद किस पर फ़िदा है क्या आप इस बारे में जानते हैं। परिणीति ने कभी कहा था कि वे हिंदी सिनेमा के एक अभिनेता को पसंद करती हैं और उससे शादी करना चाहती है लेकिन दुविधा यह है कि वो एक्टर शादीशुदा है और दो-दो शादी कर चुका है।

दरअसल, एक समय पर परिणीति चोपड़ा को हिंदी फ़िल्मों के अभिनेता सैफ अली खान पर क्रश था।अपने साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने इस बात का ख़ुलासा किया था।कई बार परिणीति बता चुकी हैं कि सैफ अली खान उनका क्रश हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि वे सैफ से शादी करना चाहती है और मौक़ा मिला तो उन्हें किडनैप भी कर लेंगी।

परिणीति चोपड़ा मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी। वे अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थीं और इस दौरान शो पर उन्होंने सैफ को लेकर बात की थी। वहीं बाद में जब सैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे तो उन्हें परिणीति का वीडियो दिखाया गया था।

जिसमे उन्होंने सैफ को लेकर कहा था कि, मौका मिलेगा तो मैं सैफ को किडनैप कर लूंगी। करीना को पहले से इस बात का पता है और वे जानती हैं कि मैं सैफ अली खान को कितना पसंद करती हूं।

परिणीति चोपड़ा का वीडियो देखकर सैफ अली खान हैरान रह गए थे।इसके बाद मजाक करते हुए सैफ से कपिल शर्मा कहते हैं कि, किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी इन्हें पहली ही करीना बीवी के रूप में मिली हैं और अब परिणीति भी इन्हें ही किडनैप करना चाहती हैं. इसके बाद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

गौरतलब है कि आए दिन परिणीति किसी ने किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।अपने एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि स्कूल के समय में कुछ लड़के उनका पीछा करते थे और उनके साथ छेड़छाड़ करते थे।

परिणीति के मुताबिक़, वे साईकिल से स्कूल जाती थीं और कुछ लड़के उनका पीछा कर उनकी स्कर्ट उठाने की कोशिश करते थे. इस वजह से उन्हें अपने माता-पिता से भी नफ़रत होने लगी थी।

दरअसल, परिणीति को ऐसा लगता था कि उनके पिता ने कार नहीं खरीदी थी और उन्हें इस वजह से साईकिल से स्कूल जाना पड़ता था, हालांकि बाद में एक्ट्रेस को इस बात का एहसास हुआ था कि उनके माता-पिता के पास उस समय कार खरीदने के पैसे नहीं थे।

Prev Post

Rajasthan becomes the first state to conduct pre-primary classes in English medium in government schools.

Next Post

सट्टा लगाने वाले दो सटोरिए को गिरफ्तार किया

Related Post

Latest News

कोतवाली पुलिस कहिन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बता दिया जाएगा, बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास विफल ,लोगों ने युवक को पकड़ा ,VIDEO
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे या सिंह,तस्वीर 8 को होगी साफ,G-23 नेता मिले गहलोत से, रौचक होगा चुनाव 
राजस्थान में आलाकमान की धमकी बेअसर, गहलोत गुट के नेता ने फिर..

Trending News

कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान

Top News

कोतवाली पुलिस कहिन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बता दिया जाएगा, बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास विफल ,लोगों ने युवक को पकड़ा ,VIDEO
कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
भीलवाड़ा शहर में 2 साल बाद 5 अक्टूबर को निकलेगा विशाल पथ संचलन
राजस्थान शिक्षा विभाग- राजस्थान में सरकारी स्कूलों का समय परिवर्तन 15 से बदलेगा
सफाई कर्मचारी भर्ती मामला - अलवर नगर परिषद व सरकार को हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर नोटिस
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे या सिंह,तस्वीर 8 को होगी साफ,G-23 नेता मिले गहलोत से, रौचक होगा चुनाव 
राजस्थान में आलाकमान की धमकी बेअसर, गहलोत गुट के नेता ने फिर..
गहलोत को CM हटाते ही राजस्थान में कांग्रेस खंड-खंड बिखर ...
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, परिवादी को ही कर रही है परेशान