‘ओम: द बैटल विदइन’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी संजना सांघी

संजना सांघी
अभिनेत्री संजना सांघी अपनी दूसरी फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। संजना फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ में संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा करेंगे, जो एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बेटे हैं। हाल ही में आदित्य के जन्मदिन पर निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा की थी। यह फिल्म दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी।
फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी…’ओम: द बैटल विदइन’ में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट संजना सांघी नजर जाएगी। फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित है, जी स्टूडियोज, अहमद खान और शायरा खान द्वारा निर्मित है। भारत के तीन शहरों और एक अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी।’
 
आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे। एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ में संजना सांघी पहली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। विदेश में एक शेड्यूल के साथ भारत के तीन शहरों में शूट किया जाएगा। आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘लूडो’ हाल में 13 नवंबर को नेटलिक्स पर रिलीज हुई थी। आदित्य मशहूर निर्माता-निर्देशक सिद्धार्थ रॉय कपूर और अभिनेता कुणाल रॉय कपूर के छोटे भाई हैं।
आदित्य रॉय कपूर ने साल 2009 में फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने एक्शन रीप्ले, गुजारिश, आशिकी 2, ये जवानी है दीवानी, मलंग और  सड़क 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।