Urfi Javed
बॉलीवुड

नूपुर शर्मा मामला- अभिनेत्री निहारिका के बाद अब उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी

मुंबई/ एक टीवी चैनल पर डिबेट में हजरत पैगंबर मोहम्मद साहब पर टिप्पणी करने से विवाद में आई निलंबित भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर देशभर में बवाल मचा हुआ है और हत्याएं व धमकियां देने का सिलसिला जारी है तथा इसी कड़ी में उदयपुर में हुई तालिबानी हत्याकांड की निंदा करने पर भी मुस्लिम युवकों द्वारा धमकियां देने का सिलसिला शुरू हो गया है और पहले अभिनेत्री निहारिका तिवारी को जान से मारने की धमकी दी गई और अब ऊर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी इंस्टाग्राम पर मिली है ।

उर्फी जावेद ने हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैयालाल शाहू हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। अभिनैत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है।

उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं, लेकिन अब तो हद ही पार हो गई। उर्फी को जहां पहले सिर्फ धमकियां मिल रही थीं, तो अब कुछ लोग अभिनैत्री की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है।

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है। एक तरफ एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए सुसाइड करती दिख रही है और इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की फोटो लगाई है।

कैप्शन में लिखा है- RIP उर्फी जावेद। उर्फी के फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी शख्स ने कमेंट कर लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं। उर्फी जावेद ने यूजर के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके चिंता जताई है। उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है?
इसके आगे उर्फी ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये…कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम