बॉलीवुड

अभिनेता अरमान कोहली के घर नारकोटिक्स का छापा, ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

मुंबई/ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को आज ड्रग्स मामले मे गिरफ्तार कर एनसीबी( नारकोटिक्स ब्यूरो) ले जाया गया है ।

नारकोटिक्स ब्यूरो ने कोहली के मुंबई स्थित आवास पर कल शाम छापा मारा था । शुक्रवार को जिस पेडलर को गिरफ्तार किया था उसी के बयान के आधार पर ये छापेमारी की गई थी ताजा जानकारी के मुताबिक छापे के दौरान उनके घर से ड्रग्स मिली है। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया है और NCB ऑफिस ले जाया गया, जहां उनसे इस बारे में पूछताछ की जाएगी वैसे अरमान कोहली का इस मामले में रिकॉर्ड कुछ ज्यादा ठीक नहीं है साल 2018 में आबकारी विभाग ने अरमान को 41 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था नियमों के मुताबिक किसी शख्स को एक महीने में 12 बोतल से ज्यादा शराब पीने की अनुमति नहीं है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम