बॉलीवुड

नागिन-3 फेम TV अभिनेता रेप के आरोप में गिरफ्तार

मुंबई/ कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित धारावाहिक नागिन -3 (Naagin-3)अभिनेता को पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है । चर्चित धारावाहिक नागिन 3 के अभिनेता पर्ल वी पुरी (Actor Pearl V Puri) को वालिव थाना पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है ।

इस गिरफ्तारी में अंबोली थाना पुलिस ने भी सहयोग किया ।एक पीड़िता ने दी रिपोर्ट में बताया कि अभिनेता पर्ल वी पुरी ने उसके साथ कार में रेप किया था और इस घटना को उसने बार-बार दोहराया भी पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए अभिनेता पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार कर लिया है ।

विदित है कि पल अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं कुछ समय पहले कर‍िश्मा तन्ना के साथ उनका रिश्ता काफी चर्चा में था और बताया जाता कि कुछ साल तक वह साथ साथ थे फिर उनके बीच अनबन हो गई और दोनों अपने-अपने अपने रोमांटिक रिलेशन को समाप्त कर चुके हैं ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम