मांग में सिंदूर, हाथ में पूजा की थाली, करवा चौथ की पूजा करने के लिए जाती शिल्पा शेट्टी

मुंबई । सुहाग की लंबी कामना को लेकर मनाया जाने वाला महापर्व करवा चौथ आज पूरे देश मे हिन्दू धर्म मे मनाया जा रहा है । बॉलीवुड में भी करवा चौथ का त्योहार जोर-शोर से मनाया जा रहा है । शादी शुदा अभिनैत्रियां करवा चौथ के दिन व्रत रखती हैं और पूजा करती हैं ।

हर साल करवा चौथ पर अभिनेता अनिल कपूर के घर पर उनकी पत्नी सुनीता कपूर सामूहिक करवा चौथ की पूजा और सेलिब्रेशन का पूरा इंतजाम करती हैं और इस इवेंट पर कई बड़ी -बडी हीरोइने शामिल होती हैं ।

इस साल भी आज अनिल के घर पूजा रखी गई है इस पूजा में शिल्पा शेट्टी, नीलम कोठारी जैसी कई हीरोइने शामिल हुई है जिनकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ के लिए लाल रंग की साड़ी, सिंदूर लगाए शिल्पा का ट्रेडिशनल लुक बहुत सुंदर लग रहा है । वह हाथों में चूड़ा, मांग सिंदूर, गले में मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं तो माथे पर लगी लाल बिंदी उनके लुक को पूरा कर रही थी और लाल साड़ी में शिल्पा बहुत सुंदर दिखीं । शिल्पा ने इस पूरे लुक को गोल्डन कलर के बैग के साथ पूरा किया तथा वह पूजा की थाली लिए अनिल कपूर के घर में प्रवेश हुईं औरउन्होंने मास्क हाथ में लिया हुआ था।

संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी पूजा की थाली लिए अनिल कपूर के घर पहुंचीं वो भी रेड कलर के आउटफिट में और मास्क लगाए नजर आईं । हीरोइन नीलम कोठारी भी पूजा के लिए पहुंची तथा वह भी रेड कलर के सूट में दिखीं. उन्होंने मैचिंग मास्क लगाया हुआ।