बॉलीवुड

Malaika Arora की तरह bold पोज देती दिखाई दी Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की करेंट गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani ) बीते दिनों सोहेल खान के घर दिवाली पार्टी में पहुंची थी। बता दे जहां उन्होंने मीडिया को जमकर पोज दिए है। कैमरे में कैद जॉर्जिया की तस्वीरों की तुलना मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से की जा रही है। आपको बता दे जॉर्जिया ने एकदम उसी अंदाज में पोज दिए हैं, जिस अंदाज में मलाइका अरोड़ा अक्सर मीडिया को पोज़ दिया करती हैं।

दिवाली पार्टी में पहुंचीं जॉर्जिया एंड्रियानी आपको बता दे जॉर्जियां एंड्रियानी की ये तस्वीरें सोहेल खान की दिवाली पार्टी से सभी के सामने आई हैं।

वह अरबाज खान के साथ खान परिवार की दिवाली धूम धाम से मनाने के लिए पहुंची थीं। मीडिया के कहने पर रुकीं जॉर्जिया एंड्रियानी जॉर्जिया एंड्रियानी जैसे ही कार से उतरीं थी वैसे ही मीडिया ने उन्हें आवाज लगाकर रोकना शुरू कर दिया।

बता दे जॉर्जिया एंड्रियानी ने कार से उतरने के बाद मीडिया के लिए रुककर भी बहुत सारे पोज दिए।जॉर्जिया एंड्रियानी ब्लैक-व्हाइट रंग का लहंगा पहनकर दिवाली की पार्टी में आई थी। वह बहुत ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

मलाइका अरोड़ा को कॉपी करने लगीं जॉर्जिया एंड्रियानी फोटो में देखा जा सकता है कि कैमरे के सामने पोज देते समय जॉर्जिया मलाइका अरोड़ा का सिग्नेचर पोज कॉपी करने लगीं।आपको बता दे जॉर्जिया जॉर्जिया एंड्रियानी ने मलाइका अरोड़ा की तरह दिए कमर उचकाकर पोज की तस्वीरें देख मलाइका अरोड़ा के फैंस उन्हें कॉपी कैट कहकर पुकारने लगे।

लोग बोले, ‘मलाइका जैसी नजाकत नहीं…’ जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट फोटोज देख कमेंट में लिख रहे हैं कि उनकी कमर में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जैसी नजाकत बिल्कुल नहीं है।

अरबाज खान कई सालों से जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा कि उन्हें यह पसंद नहीं है कि लोग उन्हें ‘उनकी गर्लफ्रेंड’ कहें। अरबाज ने कहा कि उनकी प्रेमिका होना जॉर्जिया के प्रसिद्धि का दावा नहीं है और उनकी अपनी पहचान है।

अरबाज ने हाल ही में अपने टॉक शो पिंच 2 का पहला एपिसोड रिलीज किया था। सलमान खान पिंच 2 के पहले एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आए थे । सलमान से अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में बात करने के बाद, अरबाज ने बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में अपने जीवन के बारे में बताया है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/