कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ के लुक का एक कोलाज साझा किया

फोटो इंस्टाग्राम कंगना रनौत

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा भी करती हैंं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इस बार भी कंगना ने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल कंगना ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी'(Thalaivi)  और ‘धाकड़’ (Dhaakad) के लुक का एक कोलाज साझा किया, जिसमें एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन देख कर फैंस हैरान हैं।

https://www.instagram.com/p/CR0OqyuC_JG/?utm_medium=copy_link

इस कोलाज में एक साइड में कंगना ‘थलाइवी’(Thalaivi) वाले अंदाज़ में दिख रही हैं उन्होंने लाइट ब्राउन कलर का डांसिंग आउटफिट कैरी किया हुआ और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ कंगना ने ब्लैक कलर की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के बूट कैरी किए हुए हैं। इसमें कंगना काफी फिट और फाइटर रूप में दिख रही हैं।कंगना ने इस कोलाज को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा – ‘थलाइवी से धाकड़ की यात्रा’।

कंगना रनौत की ये दोनों ही फ़िल्में काफी चर्चा में हैं। कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

ए एल विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जयललिता के फ़िल्मी करियर से लेकर राजनीति में आने तक के सफर को बखूबी दिखाया जायेगा।बीते दिनों उनकी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर जारी हुआ था, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया गया था।

वहीं, फिल्म धाकड़ में कंगना एक एजेंट की भूमिका में होगी। रजनीश घई के निर्देशन में बन रही यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें कंगना एक्शन अवतार में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में होंगे।