बॉलीवुड

‘गदर 2’ के लिए सनी देओल ने कितने करोड़ लिए… सुनकर उड़ जाएंगे होश

2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने दर्शकों के दिलों पर खास छाप छोड़ी थी। अब दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म को लेकर सनी देओल से लेकर अमीषा पटेल ने खूब मेहनत की है और इस मेहनत के लिए उन्होंने ताबड़तोड़ पैसे भी चार्ज किए हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।
 
 
सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। अब जब से गदर फिल्म के स्कीवल की घोषणा हुई है तभी से हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है। फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी। फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए पूरी स्टारकास्ट ने ताबड़तोड़ पैसे चार्ट किए हैं।

 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के कलाकारों ने सीक्वल के लिए करोड़ों में फीस ली है। सबसे पहले बात करते हैं फिल्म के लीड किरदार यानी सनी देओल की। खबरों की माने तो फिल्म के लिए एक्टर ने करीब पांच करोड़ रुपए लिए हैं। हालांकि उन्होंने इस पिल्म के लिए खूब मेहनत भी की है।
 
 
इस मामले में फिल्म की लीड एक्ट्रेस सकीना भी कुछ कम नहीं। अमीषा एक बार फिर सकीना का किरदार दोहराने वाली हैं जिसके लिए वह करीबन 2 करोड़ रुपये ले रही हैं।
Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.