हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी,पत्नी शालिनी तलवार के आरोपों पर दिया सोशल मीडिया पर बयान

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी शालिनी तलवार के साथ विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में है। हाल ही में हनी सिंह (Honey Singh)  की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने सिंगर और सिंगर के पूरे परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा रोकथाम क़ानून के तहत अदालत में …

हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी,पत्नी शालिनी तलवार के आरोपों पर दिया सोशल मीडिया पर बयान Read More »

August 7, 2021 1:13 pm

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी शालिनी तलवार के साथ विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में है। हाल ही में हनी सिंह (Honey Singh)  की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने सिंगर और सिंगर के पूरे परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा रोकथाम क़ानून के तहत अदालत में याचिका दायर कर उनपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

इसके साथ ही उन्होंने हनी सिंह के पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अब हनी सिंह (Honey Singh) ने अपनी पत्नी (Shalini Talwar) द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हनी सिंह (Honey Singh) ने सोशल मीडिया (social media) पर एक बयान जारी करते हुए लिखा-”20 साल की मेरी साथी/पत्नी, श्रीमती शालिनी तलवार (Shalini Talwar) द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं।

आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं। मेरे गानों की आलोचना, मेरे स्वास्थ्य पर अटकलों और निगेटिव मीडिया कवरेज के बावजूद मैंने कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है।

हालांकि, इस बार मुझे इस मामले पर चुप्पी साधना ठीक नहीं लगा क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार, मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं- जो कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे।

मैं इस इंडस्ट्री से 15 वर्षों से अधिक समय से जुड़ा हूं और देश भर के कलाकारों और संगीतकारों के साथ काम किया है। मेरी पत्नी (Shalini Talwar) के साथ मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो एक दशक से भी ज्यादा समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रही हैं और हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही हैं।

मैं सभी आरोपों का पूरी तरह से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करुंगाए क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।

माननीय न्यायालय ने मुझे ऐसे आरोपों का जवाब देने का अवसर प्रदान किया है। इस बीच, मैं अपने फैन्स और जनता से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई निष्कर्ष न निकालें जब तक कि माननीय न्यायालय दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला ना सुनाए।

मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा और सच्चाई की जीत होगी। हमेशा की तरह, मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने और अच्छा संगीत बनाने के लिए प्रेरित किया।’

हनी सिंह (Honey Singh)  का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हनी सिंह की पत्नी(Shalini Talwar)  ने सिंगर और उनके पूरे परिवार पर आरोप लगाया था कि पिछले दस सालों में हनी सिंह (Honey Singh) का पूरा परिवार उनके साथ क्रूरता से पेश आ रहा है और कुछ सालों से हनी सिंह (Honey Singh) ने भी उनके साथ हिंसा और मारपीट की है।

इस मामले में शालिनी(Shalini Talwar) ने अदालत में याचिका दायर 10 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग और दिल्ली में सुसज्जित आवास और हर महीने पांच लाख रुपये दिलवाने की गुहार लगाई है, ताकि उन्हें अपनी विधवा माँ पर निर्भर ना रहना पड़े। हनी और शालिनी (Shalini Talwar) ने 23 जनवरी, 2011 को गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली लेकिन हनी ने शुरुआत में अपनी शादी की बात छिपाकर रखी।

सोशल मीडिया पर हनी (Honey Singh)और शालिनी (Shalini Talwar) की शादी की कई तस्वीरें वायरल भी हुईं लेकिन उनका कहना था कि ये फोटोशूट की तस्वीरें हैं। शादी के 4 साल बाद सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ (2014) में उन्होंने शादी की बात कबूल की।

Prev Post

राजस्थान-मध्य प्रदेश की सीमा पर नदी में फंसे 350 जने,रेस्क्यू ऑपरेशन,नदी मे बिताई पूरी रात

Next Post

सोशल मीडिया में चम्पत राय पर अनर्गल टिप्पणी करना पत्रकार को पड़ा भारी

Related Post

Latest News

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे या सिंह,तस्वीर 8 को होगी साफ,G-23 नेता मिले गहलोत से, रौचक होगा चुनाव 
राजस्थान में आलाकमान की धमकी बेअसर, गहलोत गुट के नेता ने फिर..
गहलोत को CM हटाते ही राजस्थान में कांग्रेस खंड-खंड बिखर ...

Trending News

राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान
प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 

Top News

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे या सिंह,तस्वीर 8 को होगी साफ,G-23 नेता मिले गहलोत से, रौचक होगा चुनाव 
राजस्थान में आलाकमान की धमकी बेअसर, गहलोत गुट के नेता ने फिर..
गहलोत को CM हटाते ही राजस्थान में कांग्रेस खंड-खंड बिखर ...
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, परिवादी को ही कर रही है परेशान 
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी
चिरंजीवी योजना में सहायता के लिए फोन 01482-232643 पर करे घंटी 2 घंटे में समाधान
टोंक के बनेठा थाने का एसआई 10 हज़ार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, एक प्रकरण में कार्रवाई नही करने की एवज में मांग रहा था घूस
REET - 2022 का परीक्षा परिणाम घोषित 
राजस्थान में रहेगा गहलोत का ही राज, सचिन..