फिल्म Ram satu में Actor Akshay Kumar का सामने आया फर्स्ट लुक

Mumbai। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार(Actor Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram satu)को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Actress Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) भी मुख्य भूमिका (lead role)में नजर आयेंगी।फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् की भूमिका में होंगे।

मंगलवार को फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही फिल्म से अक्षय कुमार(actor Akshay Kumar) का फर्स्ट लुक (First look) भी सामने आ गया है , जिसे खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। अक्षय कुमार ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-‘मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक के बनने का सफर आज से शुरू हो रहा है। रामसेतु की शूटिंग शुरू! फिल्म में एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहा हूं। लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करुंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।’

 

अक्षय कुमार लंबे बालों (Long hair) के साथ क्लीन शेव लुक (Clean shave look) में दिख रहे हैं। इसके साथ ही आंखों पर गोल चश्मा और गले में स्कार्फ बंधा हुआ है, जो अक्षय के लुक को और भी शानदार बना रहा है। फैंस अक्षय के इस नए लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।फिल्म ‘रामसेतु’ में अक्षय का किरदार कई भारतीय और अंतरराष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है। फिल्म में जैकलीन और नुसरत का किरदार भी आत्मनिर्भर महिला का होगा, लेकिन फिल्म में उनका रोल क्या होगा, इस पर अभी सस्पेंस बरकरार हैं।

फिल्म ‘रामसेतु’ अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एवं अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा सह निर्मित होगी। यह पहला मौका है, जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ा है। अमेजन ने इस फिल्म के साथ भारत में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। फिल्म ‘रामसेतु’ पहले थियेटर में रिलीज होगी। इसके बाद फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जायेगा। इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं।

News Topic: Actor Akshay Kumar,Ram satu,Actress Jacqueline Fernandez,Nusrat Bharucha,lead ,role,Archaeologist,First look,Long hair,Clean shave look