Famous TikToks
बॉलीवुड

Famous TikToks फैसल शेख Arrested, जानिए क्या है पूरा मामला

Famous TikToks : फैसल शेख को मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने मंगलवार की रात गिरफ्तार किया। फैसल पर ओशिवारा की एक सोसाइटी के गेट पर कार चढ़ाने का मामला दर्ज हुआ है।

फैसल का कार पर से नियंत्रण खो देने के बाद यह हादसा हुआ।यह हादसा बीते मंगलवार रात 11 बजे हुआ।फैसल बीएमडब्ल्यू कार में सवार थे। इस हादसे में कोई भी घायल या हताहत नहीं हुआ है। एक चश्मदीद की बिना पर फैसल को पुलिस ने गिरफ्तार कर उन पर धारा 279 और 336 के तहत मामला दर्ज किया है।

मुंबई की ओशिवारा सोसाइटी में स्टॉल लगाने वाले एक दुकानदार अब्दुल शेख ने बताया कि उसका भाई और वह घटनास्थल पर स्टॉल लगाते हैं और घटना की रात वह सामान पैक कर स्टॉल बंद करके जा रहे थे।

इस दौरान वह अपने भाई के साथ बिल्डिंग में सामान रखने गया हुआ था और उसने उस वक्त वॉचमैन को भी खाना दिया था।

इस दौरान वॉचमैन और स्टॉल के मालिक बिल्डिंग के अंदर थे और उन्हें बाहर से अचानक जोर की आवाज आई। आवाज सुनकर सभी बाहर की ओर दौड़े तो देखा एक बीएमडब्ल्यू कार बिल्डिंग के गेट में घुसी हुई थी।

इस हादसे में हालांकि किसी को चोट नहीं पहुंची है, लेकिन बिल्डिंग का गेट टूट गया है।इसके बाद चश्मदीद अब्दुल शेख ने बताया कि कार से एक शख्स काले कपड़े पहने हुए बाहर निकला और वहां से कार छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी और आरोपी से इसकी भरपाई की मांग।

 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम