बॉलीवुड

एशा देओल लम्बे समय बाद फिल्म ‘एक दुआ’ से पर्दे पर वापसी

फिल्म अभिनेत्री एशा देओल लम्बे समय बाद फिल्म ‘एक दुआ’ से पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में हैं। खास बात यह है कि एशा इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही है।

फिल्म का पहला पोस्टर और ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया है। एशा देओल ने फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को एशा ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘हमारी फिल्म एक दुआ का प्रीमियर 26 जुलाई 2021 को वूट सेलेक्ट पर होगा। देखिए और हमें अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद दीजिए।’

https://www.instagram.com/p/CRfwdaLr-M0/?utm_medium=copy_link

फिल्म में एशा एक मुस्लिम महिला के किरदार में नजर आ रही हैं, जो एक बच्ची की मां भी हैं। कहानी परिवार के खराब आर्थिक हालात और जिंदगी की कशमकश के बीच महिला-पुरुष की समानता की लड़ाई पर भी आधारित है।

यह फिल्म 26 जुलाई को ओटीटी वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होगी। ‘एक दुआ’ को राम कमल मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि एशा देओल के साथ ही उनके पति भरत तख्तानी, वेंकी और अमृता दास इसके को-प्रड्यूसर हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम