Dadasaheb Phalke Award for Actress Asha Parekh
बॉलीवुड

अभिनेत्री आशा पारेख को दादा साहब फाल्के अवार्ड

नई दिल्ली/ केंद्र सरकार ने आज फिल्म जगत के सबसे बड़े अवार्ड दादा साहब फाल्के अवार्ड की घोषणा करते हुए यह अवार्ड अपने जमाने की सुपरहिट अभिनेत्री आशा पारेख को देने का ऐलान किया है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह ऐलान करते हुए बताएगी दादा साहब फाल्के अवार्ड 2022 फिल्म अभिनेत्री आशा पारेख(79) को दिया जाएगा आशा पारेख को यह अवार्ड फिल्म इंडस्ट्रीज में अपने योगदान के लिए दिया जा रहा है।

उन्होंने करीब 95 से अधिक फिल्मों में काम किया है आशा पारेख फिल्म अभिनेत्री के साथ साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी रह चुकी है और उन्हें 1993 पदम श्री से भी सम्मानित किया जा चुका है ।

जमाने की सुपर हिट रही अभिनेत्री आशा पारेख ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है आशा पारेख को दादा साहब फाल्के अवार्ड 30 सितंबर को राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू विज्ञान भवन में यह पुरस्कार प्रदान करेंगी।

 

गांधी जयंती की तैयारी को लेकर कलेक्टर ने ली बैठक

भीलवाड़ा/ जिला कलक्टर आशीष मोदी की अध्यक्षता में राष्ट्रपिता महात्मा गांधीजी की जयंती के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमो की तैयारी, राजीव गांधी राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेल की जिला स्तरीय प्रतियोगिता व पशुओं में लंपी रोग की रोकथाम को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम