Bollywood King Khan Shah Rukh stopped at the airport by custom officials, caught expensive watch cover
बॉलीवुड

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख को एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने रोका, पकड़े महंगे घड़ियों की कवर

मुंबई/ बॉलीवुड के रोमांटिक और किंग खान के नाम से विख्यात शाहरुख खान को कल देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग के अधिकारियों ने रोक लिया और उनके पास से घड़ियों की महंगे कवर मिले जिन पर कस्टम ड्यूटी नहीं चुकाई गई थी।

बताया जाता है कि किंग खान शाहरुख खान निजी चार्टर्ड प्लेन से शाहजहां से कल देर रात को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे और एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय टी-3 टर्मिनल पर पर चेकिंग के दौरान एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट अर्थात एआईयू(AIU)शाहरुख खान को रोक लिया और उनके सामान की तलाशी ली ।

तलाशी में कस्टम विभाग के अधिकारियों को उनके पास से महंगी घड़ियों के कवर मिले जिनकी अनुमानित कीमत ₹1800000 थी जिस पर कस्टम ड्यूटी ने चुकाई हुई थी इस पर विभाग ने 6.83 रुक लाख रुपए की कस्टम ड्यूटी निकाली इस पर शाहरुख खान ने उक्त कस्टम ड्यूटी जमा कराई और सारी कार्रवाई पूरी करने के बाद उन्हें आज सवेरे एयरपोर्ट से कस्टम विभाग में छोड़ा दिया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम