बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति पोर्न फिल्मों के आरोप में गिरफ्तार

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को देर रात पोर्न फिल्में बना अश्लील फिल्मों को ऐप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है । राज कुंद्रा को आज कोर्ट में पेश किया जाकर रिमांड लिया जाएगा।

मुंबई पुलिस कमिश्नर के अनुसार क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उनको अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मामला दर्ज किया गया था ।

इस मामले में पुलिस ने अभिनैत्री शिल्पा शेट्टी के पति और प्रसिद्ध व्यवसाई राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी बनाया था और इसी आरोप में राज कुंद्रा को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है ।

उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस के पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है तथा आज मेडिकल जांच के बाद राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया जा कर रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी ।

इस मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया और बाद में पुलिस कमिश्नर के दफ्तर भी ले जाया गया।

राज कुंद्रा को आज आज यानी मंगलवार को कोर्ट में भी पेश किया जायेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई क्राइम ब्रांच के पास राज कुंद्रा के खिलाफ इस मामले में पर्याप्त सबूत हैं और वह इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता भी प्रतीत होते हैं।

पिछले कुछ समय से राज कुंद्रा किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में चल रहे हैं। इससे पहले अभिनेत्री एवं मॉडल पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ क्रिमिनल केस किया था।

पूनम पांडे का आरोप था कि देश और बाहर से बार-बार आ रहे कॉल से वह परेशान हो गई हैं। उन्होंने कहा कि पिछले साल जून में एक टैगलाइन (कॉल मी, आई स्ट्रिप फॉर यू ) के साथ उनके ऐप पर लीक हो गया था।

उनका दावा है कि इस ऐप को राज कुंद्रा की कंपनी ही संचालित कर रही थी। फिलहाल राज कुंद्रा मुंबई क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में हैं और आज कोर्ट में उनकी पेशी होनी है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम