Big Boss OTT के कंटेस्टेंट Karan Nath को मिला Madhuri Dixit का समर्थन
बॉलीवुड

Big Boss OTT के कंटेस्टेंट Karan Nath को मिला Madhuri Dixit का समर्थन

फैंस के बीच इन दिनों करण जौहर के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) को काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो को शुरू हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। वहीं अब इस शो में फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ के लीड एक्टर करण नाथ की एंट्री हो चुकी है। लेकिन शो में करण नाथ की एंट्री इतनी आसान नहीं थी।

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी(Big Boss OTT)  के घर में कैद होने से पहले ही शो के होस्ट करण जौहर ने पहले दिन ही करण नाथ को ऐसी सिचुएशन में डाल दिया था, जहां से निकलना आसाना नहीं था।

करण की एक ओर दिव्या अग्रवाल थीं तो दूसरी ओर रिद्धिमा पंडित। करण नाथ ने कुछ ही सेकंड में फैसला लिया कि वह शो में रिद्धिमा पंडित के साथ अंदर जाएंगे। बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री के साथ ही करण नाथ जहां एक ओर शो में खूब धमाल मचा रहे हैं, वहीं अब उन्हें फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का भी समर्थन मिला है। माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर करण नाथ को सपोर्ट किया है। माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर लिखा- ‘बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) में डेब्यू करने के लिए शुभकामनाएं करण नाथ…।’

माधुरी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार करण नाथ के पिता 25 साल से भी ज्यादा समय तक माधुरी के मैनेजर और अकाउंटेंट रहे हैं और यही वजह है कि करण नाथ के लिए माधुरी दीक्षित के दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प होगा कि अपनी पहली फिल्म से लाखों लोगों का दिल जीत चुके करण नाथ अब इस शो में कितना आगे तक जाते है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/