बालिका वधू आनंदी, ससुराल सिमर  की रोली इसको दे बैठी दिल,किया प्यार का …

मुबंई/ छोटे पर्दे के चर्चित धारावाहिक बालिका वधू की आनंदी तथा ससुराल सिमर का , की रोली (अबिंका गोर) इसको अपना दिल दे बैठी और अपने प्यार का इजहार कर अपनी निजी जिदंगी मे इन दिनो सुर्खियों में है ।

नवीन भारद्वाज- टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधू’ से फेम हुई आनंदी यानी अभिनेत्री अविका गोर एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में हैं। बीते दिनों अविका ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ खुलासे किए थे। वहीं अब आनंदी ने अपनी लव लाइफ का खुलासा किया है।

अविका इन दिनों रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। आनंदी ने मिलिंद चंदवानी के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों की केमेस्ट्री खूबसूरत नजर आ रही है। अविका ने दो तस्‍वीरों के साथ एक लंबा पोस्‍ट लिखकर दिल की बात जाहिर की है। एक तस्‍वीर में वह मिलिंद का हाथ थामे समंदर की लहरों पर चलते हुए नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्‍वीर में वह मिलिंद की बाहों में हैं। उन्‍होंने लिखा- मेरी दुआ कुबूल हुई। मुझे मेरी जिंदगी का प्‍यार मिल गया। वो मेरा है और मैं उसकी हूं हमेशा के लिए। दिल की गहराई से कह रही हूं कि मैं तुम्‍हें बहुत प्‍यार करती हूं। मुझे पूरा करने के लिए शुक्रिया। वहीं मिलिंद चंदवानी ने अविका के लिए एक पोस्‍ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने जवाब देते हुए लिखा- काफी सुंदर लिखा है मैं भी इस यात्रा को साझा करने के लिए काफी उत्‍साहित हूं। तुम मेरा प्‍यार हो।

विदित है की 12 साल की उम्र में अविका ने ‘बालिका वधू’ धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस धारावाहिक के बाद से लोग अविका को उनके असली नाम से नहीं बल्कि रील नाम आनंदी के नाम से जानने लगे थे। अविका ने ‘बालिका वधू’ धारावाहिक में तीन साल तक काम किया था।इसके बाद अविका नए धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आईं थी। इस धारावाहिक में भी अविका ने एक बहू का किरदार निभाया था।