बॉलीवुड

बॉलीवुड से एक और दुखद खबर इस युवा अभिनेत्री का निधन

मुबंई/ बॉलीवुड इंडस्ट्रीज और छोटे पर्दे की इंडस्ट्रीज के लिए यह चालू साल अर्थात 2020 पूरी तरह से बुरा और खराब साबित हुआ है तभी ड्रेस के मामले में नेता अभिनेता फस रहे हैं तो भी कभी कोरोना से पॉजिटिव हो रहे हैं तो नेता और अभिनेता सुसाइड कर रहे हैं तो वही अभिनेत्री और अभिनेताओं की मौतें हो रही है और यह सिलसिला जारी है इसी कड़ी में एक युवा अभिनेत्री और गंदी बात वह इसकी जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी इस अभिनेत्री का निधन हो गया।

फिल्म हिचकी, गंदी बात, आपके आ जाने से और मेरी हानिकारक बीवी जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी अभिनेत्री लीना आचार्य का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि लीना को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां किडनी फेल होने की वजह से उनकी मौत हो गई। लीना पिछले डेढ़ साल से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं। उनकी मां ने कुछ वक्त पहले उन्हें किडनी दान की थी, लेकिन इसके बावजूद वह बच नहीं सकी। लीना की मौत की खबर से इंडस्ट्री मे शौक की लहर है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम