बॉलीवुड

आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक सामने आया ‘डॉक्टर जी’ का

बॉलीवुड में हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पिछले साल के अंत में अपनी आगामी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की घोषणा की थी। इस फिल्म में अभिनेत्री रकुलप्रीत आयुष्मान खुराना के अपोजिट लीड रोल में नजर आयेगी।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैऔर इसके साथ ही फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक भी मेकर्स ने सोमवार को जारी कर दिया है। फिल्म के इस फर्स्ट लुक में आयुष्मान खुराना डॉक्टर के कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में ‘स्त्री -रोग-चिकित्सा’ नाम की एक किताब है।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग आज से भोपाल में शुरू हो गई है।

https://www.instagram.com/p/CRfy3Jcp13s/?utm_medium=copy_link

‘डॉक्टर जी’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म होगी। आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। रकुलप्रीत और आयुष्मान दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर की भूमिका में हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम डॉक्टर उदय होगा।आयुष्मान के लिए यह पहला मौका होगा जब वह किसी फिल्म में डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले जंगली पिक्चर्स और आयुष्मान ने साथ साथ ‘बरेली की बर्फी’ (2017) और ‘बधाई हो’ (2018) में काम किया है।

वहीं फिल्म में रकुलप्रीत एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में होगी और फिल्म में उनके किरदार का नाम डॉक्टर फातिमा होगा। जंगली पिक्चर्स के साथ रकुलप्रीत की यह पहली फिल्म होगी।

जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म होगी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम