बॉलीवुड

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बाद अब सलमान खान के डुप्लीकेट संजय की जिम में एक्सरसाइज के दौरान मौत

मुंबई/ अपने शरीर को स्वस्थ और फिट रखने के लिए तथा मोटापा कम करने के लिए आजकल जिम में जाकर एक्सरसाइज करने का प्रचालन होड़ा होड़ के रूप में बढ़ चुका है लेकिन इन जिम में एक्सरसाइज के दौरान हार्ड अटैक होने की घटनाएं भी अब होने लगी है।

हाल ही में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत को अभी लोग भूल भी नहीं पाएगी कल बॉलीवुड के दबंग खान तथा सलमान खान की डुप्लीकेट सागर की भी जिम में एक्सरसाइज करते समय मौत हो गई।

पिछले माह जिम में एक्साइज करते समय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जब जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे तब अचानक वह गिर पड़े और उन्हें तत्काल अस्पताल ले जगाया जहां चिकित्सकों ने बताया कि उनके ब्रेन हेमरेज के साथ ही का टिकट एक आया है और करीब 1 महीने तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ते हुए।

आखिर राजू श्रीवास्तव जंग हार गए और उनका निधन हो गया अभी उनके निधन को 15 दिन भी नहीं हुए और कल बॉलीवुड के दबंग खान अर्थात सलमान खान के डुप्लीकेट सागर पांडे(50) जब जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे तभी पुणे का टिकट एक आया और पांडे को तत्काल बालासाहेब ठाकरे अस्पताल ले जाया गया ।

जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया सागर पांडे मूलत उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले थे उनका पार्थिव शरीर प्रतापगढ़ ले जाया गया जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया उनके अंतिम संस्कार में कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां शामिल हुई।

सागर पांडे सलमान खान की डबल रोल की भूमिका निभाते थे और सलमान खान के साथ में करीब 50 से अधिक फिल्मों में अपना किरदार निभा चुके थे इनमें प्रमुख रूप से बजरंगी भाईजान ट्यूबलाइट प्रेमरतनधनपायो दबंग दबंग 2 और टीवी शो बिग बॉस में शामिल है इसके अलावा सागर पांडे कई स्टेज शो भी देश और विदेशों में कर चुके हैं।

बताया जाता है कि सागर पांडे भी सलमान खान की तरह ही अविवाहित थे पांडे ने शादी नहीं की थी वह सलमान के नक्शे कदम पर ही चल रहे थे।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम