Tuesday, January 31, 2023

अभिनेत्री करिश्मा के पति ने हनीमून पर ही कर दिया सौदा, दोस्त के साथ एक रात बिताने का

मुबंई/ कपूर खानदान को बेटी और अपने समय की सूपरहिट हीरोइन का उसके पति ने हनीमून पर ही उसकी कीमत लगाते हुए अपने पुरूष दोस्त के साथ सोने के लिए विवश कर दिया था । यही नही करिश्मा को पति और सास शारीरिक प्रताडनाएं देते थे और पति पहली पत्नी से शारीरिक संबंध में थे ।

जी हां यह सब सच है और इस सच का खुलासा किया है स्वंय करिश्मा कपूर ने हाल ही मे वैब सीरिज मेंटलहुड फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में इस दर्द को बंया किया या यूं कहे की करिश्मा के दर्द इस साक्षात्कार में झलका ।

दोस्त के साथ सोने के लिए पीटा

करिश्मा कपूर ने एक साक्षात्कार में अपनी निजी जिंदगी के उस राज का खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। करिश्मा के मुताबिक, जब हम अपने हनीमून पर थे, तब पति संजय ने अपने दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगाई और उन्होंने मुझे अपने दोस्त के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था। जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी।

पहली पत्नी से थे शारीरिक संबंध

करिश्मा कपूर ने साक्षात्कार में कहा था कि मुझसे शादी करने के बाद भी संजय के उनकी पहली पत्नी से फिजिकल रिलेशन थे और वो उनके साथ लिव-इन में रह रहे थे। करिश्मा के मुताबिक, उन्हें सबसे ज्यादा प्रताडना उस वक्त झेलनी पड़ी जब वो पहली बार प्रेग्नेंट थीं। करिश्मा ने बताया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान मेरी सास ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट की और उसे पहनने के लिए कहा। लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से मैं उसे नहीं पहन पा रही थी। इसके बाद संजय और उनकी मां ने मेरा शारीरिक शोषण किया और थप्पड़ भी मारा। करिश्मा ने बताया की संजय छोटी-छोटी बातों पर क्रोधित हो जाता और मारपीट करता ।

आपसी सहमति से हुआ तलाक, पहलच पत्नी से भी है शारीरिक संबंध

करिश्मा ने अचानक ही फिल्मों से दूरी बनाकर दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से 2003 में (लव मैरिज) शादी की थी। यहां यह बता दे की संजय शादीशुदा था और पहली पत्नी से तलाक नही हुऐ था दोनो लिव-इन-रिलेशनशिप मे रह रहे थे । उस समय करिश्मा अपनी लाइफ को लेकर बिल्कुल निश्चिंत थीं और आगे बढ़ रही थीं। हालांकि शादी के तकरीबन 5-6 साल बाद ही इनके बीच दूरियां बढ़ने लगीं।  आखिरकार करिश्मा ने 2012 में अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया और अपने दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटे कियान को लेकर मां बबिता के पास रहने मुंबई आ गईं। करीब 4 साल बाद 2016 में दोनों के बीच तलाक फाइनल हुआ। सूत्रो के अनुसार करिश्मा और संजय का तलाक आपसी सहमति से हुआ था। संजय ने बच्चों के लिए 10 करोड़ का एक ट्रस्ट किया था और करिश्मा को रहने के लिए एक बंगला दिया था। संजय कपूर अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का भी खर्च उठाते हैं।

करिश्मा ने कौन-कौनसी सुपरहिट फिल्मे की

करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से की थी। इसके बाद करिश्मा ने जीत, जानवर, हीरो नंबर 1, जुड़वां, दिल तो पागल है, बीबी नंबर 1, राजा हिन्दुस्तानी, कुली नं. वन, राजा बाबू जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए