बॉलीवुड

Aamir Khan की दुल्हन नही बनेंगी फातिमा सना शेख ,करीबी सूत्र की तरफ से बड़ा दावा

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के साथ-साथ अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं।

हाल ही में इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को लेकर खबर आई थी कि वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद ही अपनी तीसरी शादी का ऐलान कर देंगे।

इसके साथ ही एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) को उनकी तीसरी दुल्हन बनने की खबरों पर भी चर्चाएं तेज हैं। लेकिन, इसी बीच एक्टर से जुड़े एक सूत्र ने बड़ा दावा कर फैंस को असमंजस में डाल दिया है।

एक लीडिंग टेबलॉयड से बात करते हुए आमिर खान से जुड़े एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि, एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी उड़ रहीं खबरें पूरी तरह गलत और महज कोरी अफवाहें हैं।

आमिर खान तीसरी शादी के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। मीडिया में उनको लेकर किए जा रहे दावे में कोई सच्चाई नहीं है।

बताते चलें कि, आमिर खान ने इसी साल के जुलाई महीने में दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) संग तलाक का ऐलान किया। साथ ही ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए दावा किया कि दोनों अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।

तलाक के ऐलान के बाद भी पत्नी किरण राव कई बार आमिर खान संग स्पॉट की जा चुकी हैं। किरण राव अपने एक्स हसबैंड आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की मेकिंग में भी मदद करती देखी जा चुकी हैं।

कुछ समय पहले ही जब आमिर फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा कर रहे थें तो उस दौरान किरण राव भी लोकेशन पर उनके साथ मौजूद थीं। दोनों ने मिलकर बेटे आजाद की परवरिश का भी जिम्मा उठाया है।

वहीं, बात करें आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तो ये अगले साल 2022 में 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/