आखिर पुलिस थाने में हाजरी देनी ही होगी अभिनेत्री कंगना रनौत को

मुंबई पुलिस ने जारी किया तीसरा नोटिस, 23-24 नवम्बर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में होगी हाजिर

कंगना रनौत
File Photo - कंगना रनौत

मुंबई। सोशल मीडिया पर दिए गए विवादित ट्वीटभ्की पूछताछ के लिए आखिरकार कंगना रनौत को पुलिस थाने में हाजरी देनी होगी। मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत व उसकी बहन रंगोली को बुधवार को तीसरा नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में कंगना व रंगोली को आगामी 23 व 24 नवम्बर को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए कहा है। मुंबई पुलिस के मुताबिक कंगना रनौत के विवादित ट्वीट की शिकायत बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर सैयद बांद्रा ने पुलिस स्टेशन में किया था।

मामले पर कार्रवाई न होने पर सैयद ने इस मामले को लेकर बांद्रा मजिस्ट्रेट से गुहार लगाई थी। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस विवादित ट्वीट की गहन जांच कर कार्रवाई करने का आदेश मुंबई पुलिस को दिया था। इसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत व उसकी बहन रंगोली के खिलाफ गत 17 अक्टूबर को मामला दर्ज किया था। साथ ही कंगना व रंगोली को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन कंगना ने पुलिस के नोटिस को नजरअंदाज कर दिया था।

इसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन की ओर से कंगना व रंगोली के खिलाफ गत 3 नवम्बर को दूसरा नोटिस जारी कर दोनों को 10 नवम्बर को पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने के लिए कहा था, लेकिन कंगना के वकील ने पुलिस स्टेशन को पत्र लिखकर बताया कि कंगना व रंगोली दोनों अपने भाई अक्षत की शादी में व्यस्त है। शादी खत्म होने तक दोनों पुलिस स्टेशन में उपस्थित नहीं रह सकती है। इसके बाद बांद्रा पुलिस ने आज बुधवार को तीसरा नोटिस जारी कर कंगना व रंगोली को 23 व 24 नवम्बर को पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने के लिए नोटिस जारी किया है।