Kangana Ranaut Biography in English
बॉलीवुड

पेगासस लीक जासूसी कांड के बचाव में उतरीं कंगना रनौत

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (actress kangana ranout ,)अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। कंगना रनौत ने अपने इस पोस्ट में देश के राजाओं के पास प्रजा पर नजर रखने के अधिकारों के बारे में बात की है।

खास बात यह है कि कंगना ने यह पोस्ट तब साझा किया है जब देश में कई पत्रकारों, राजनेताओं और अन्य लोगों की जासूसी की खबरें हर तरफ से आ रही हैं। हालांकि कंगना ने अपनी इस पोस्ट में ये साफ किया है कि वो पेगासस लीक के बारे में बात नहीं कर रही थी।

दरअसल कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है-‘प्राचीन काल में भी महानतम राजा भेष बदलकर अपने देश, लोगों और अपने घरों में गुप्त रूप से ये जानने के लिए जाते थे कि उनकी प्रजा क्या बोल रही है या चर्चा कर रही है, यह अभ्यास प्रशासन का एक हिस्सा है, इसका सबसे बड़ा उदाहरण रामायण में है।

ऐसी ही एक यात्रा भगवान राम को आम लोगों के बीच मां सीता की धारणा के बारे में तब पता चला जब उन्होंने उन्हें गुप्त रूप से सुना। अगर राजा असामाजिक तत्वों के ठिकाने या लोगों के सामान्य मुद्दों और उनकी मानसिकता के बारे में जानना चाहता है तो कोई बड़ी बात नहीं है।

यह उसका अधिकार, विशेषाधिकार और व्यवसाय है कि वे अपनी आंखें और कान खुले रखे। इसलिए लकड़बग्घे रोना बंद कर दें। और नहीं, मैं #पेगासस हा हा हा के बारे में बात नहीं कर रही हूं।’

कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी कई फिल्में कतार में हैं, जिसमें तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी के अलावा तेजस, धाकड़ और इमरजेंसी शामिल हैं।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.