3 arrested including actress Thakur for killing lover
बॉलीवुड

प्रेमी की हत्या के आरोप में अभिनेत्री ठाकुर सहित 3 गिरफ्तार

बिहार/ भोजपुरी फिल्मो हॉट टीवी धारावाहिको की अभिनेत्री को अपने प्रेमी की हत्या के आरोप में उसके पति सहित गिरफ्तार कर लिया है।

पल्लवी ने की 3 शादियां 4 प्रेमी था जिससे थे अवैध संबंधं

भोजपुरी फिल्मों और टीवी धारावाहिक में सफलता नहीं मिलने के बाद चंपारण की पल्लवी ठाकुर के परिवार वालों ने उसकी शादी एक अमीर व्यक्ति से करवा दी मगर शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पति की मौत हो गई इसके बाद पल्लवी ठाकुर ने दूसरी शादी कर ली लेकिन उसके दूसरे पति ने पल्लवी ठाकुर के चाल चरित्र और अन्य पुरुषों से अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने उसे छोड़ दिया । इसके बाद पल्लवी ठाकुर ने अवनीश सिंह के साथ तीसरी शादी की अवनीश सिंह से शादी के बाद उसके दो बच्चे हो गए और एक बेटी पहले वाले पति से थी।

पल्लवी ठाकुर को निराली के नाम से भी जाना जाता था । पल्लवी का ठेकेदार जयप्रकाश शाह से अवैध संबंध था इस बात का पता जब उसके पति अवनीश को लगा तो उसने पल्लवी से इस नाजायज संबंध को तोड़ने के लिए कई बार कहा लेकिन पल्लवी ने अपने पति अवनीश की बात को अनसुना कर दिया और 1 दिन पल्लवी ने ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या करने की बात अपने पति अवनीश से की और फिर अवनीश और पल्लवी ने मिलकर अपने प्रेमी ठेकेदार जय प्रकाश शाह को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और एक शार्प शूटर राजीव सिंह को सुपारी दी।

योजना के अनुसार 16 मई को जब ठेकेदार जयप्रकाश शाह किसी काम से मोतिहारी से पटना जा रहा था तभी रास्ते में ही आरोपियों ने चंपारण के निकट गोली मारकर ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या कर दी।

पल्लवी का परिचय

पल्लवी ठाकुर के ठेकेदार जयप्रकाश शाह से अभी संबंधी और पुलिस जांच में सामने आया कि जयप्रकाश और पल्लवी नेपाल के कई शहरों में गए हैं और काफी दिन तक रहे तथा एक साथ समय निकाला है अवनीश के साथ शादी के बावजूद भी पल्लवी ठाकुर जयप्रकाश के साथ अवैध संबंध रखती थी अवनीश ने जब इसका विरोध किया तो जयप्रकाश और पल्लवी उसे जान से मारने की धमकी दी थी ।

बताया जाता है कि जयप्रकाश के कहने पर पल भी आरजेडी में शामिल हुई थी अवैध संबंध के दौरान विजय प्रकाश पल्लवी को विधायक बनाने का सपना भी दिखा तारा राजनीति में पैर रखने के बाद पल्लवी के ऊपर विधायक बनने का नशा छा गया और वह पटना पहुंचकर आरजेडी के कार्यक्रमो में शिरकत करने लगी तेजस्वी यादव के साथ आरजेडी के कार्यक्रम में शामिल होते उसकी कई तस्वीरें वायरल है ।

पुलिस ने ठेकेदार जयप्रकाश की हत्या के मामले की छानबीन के बाद इस हत्या के आरोप में पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली उसके पति अवनीश और शार्प शूटर राजीव सिंह को गिरफ्तार कर लिया है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम