Education Department - Headmaster trapped in honey trap, demad of 6 lakhs, disclosed
बॉलीवुड

Sex Racket चलाते 2 अभिनेत्रीयां व एक माॅडल गिरफ्तार,हर घंटे के 1 लाख

मुंबई/ माया नगरी की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक मशहूर अभिनेत्री को सेक्स रैकेट चलाते हुए गिरफ्तार किया है इसी के साथ ही जिस्मफरोशी के इस धंधे में लिफ्ट एक टीवी अभिनेत्री और एक मॉडल को भी गिरफ्तार किया।

मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस को सूचना मिली थी कि मशहूर फिल्म अभिनेत्री ईशा खान सेक्स रैकेट चला रही है इस पर क्राइम ब्रांच ने एक टीम तैयार की और क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर ईशा खान से संपर्क किया इस पर ईशा खान ने कुछ फोटो भेजें जिसमें से फर्जी ग्राहक बने क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने 2 फोटो का चयन किया जिनमें से एक मॉडलिंग करती है (मॉडल )और दूसरी टीवी अभिनेत्री थी।

योजना के अनुसार क्राइम ब्रांच का फर्जी अधिकारी को जिन्होंने दो लड़कियां पसंद की थी । ईशा खान ने क्राइम ब्रांच के अधिकारी को जुहू स्थित एक पांच सितारा होटल में बुलाया और जैसे ही ईशा खान, टीवी अभिनैत्री तथा माॅडल बाहर अए योजना के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम ने ईशा खान तथा टीवी अभिनेत्री और मॉडल तीनों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि टीम ने इसे रेस्क्यू बताया है।

ईशा खान ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि वह ग्राहक से एक लड़की के हर घंटे के ₹100000 और 2 घंटे के ₹200000 लेती है तथा ₹50000 व स्वयं रखती है ।

टीवी अभिनेत्री और मॉडल ने पूछताछ में बताया कि कोरोना संक्रमण काल के कारण लॉकडाउन के चलते काम नहीं मिल पा रहा है और लाॅक डाउन के कारण जो धारावाहिक वह कर रही थी वह भी बंद हो ऐसे में मुंबई में रहने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी यही कारण था कि वह इस धंधे में आ गई ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम