बाजार में खड़ी स्कूटी में घुसा सांप ,फैली दहशत ,पुलिस मित्र टीम ने किया रेस्क्यू   

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
फोटो कैप्शन स्कूटी में घुसा सांप हैंडल की बायीं और नजर आ रहा है।

पुष्कर(दिनेश पाराशर)/ तीर्थनगरी पुष्कर राज में बारिश के कारण पहाड़ी से बहकर पुष्कर सरोवर में आने वाले पानी के साथ सेकड़ो सांप भी बहकर आ गए है और यही वजह है कि ब्रह्मनगरी पुष्कर राज में सांप घरों में , दुकानों में यहाँ तक कि सरोवर के घाट के बाहर भी निकलने लगे है ।

नगरी के मुख्य बाजार में प्रधान वाराह घाट पर अजमेर निवासी अमित गर्ग अपनी पत्नी के साथ सावन के पवित्र माह में पुष्कर सरोवर के दर्शन व पूजा करने पहुचे ।

पूजा करने के पश्चात जब वे पुनः अपनी स्कूटी के पास पहुचे तो स्थानीय लोगो ने उन्हें बताया कि इनकी स्कूटी में सांप जो कि सरोवर की ओर से आया और घुस गया है ।

इसकी जानकारी तुरन्त पुलिस मित्र टीम पुष्कर को दी गई जिसपर थानाधिकारी राजेश मीणा के निर्देशन में इंचार्ज अमित भट्ट के साथ राजेन्द्र वच्चानी , सांवरा शर्मा व सुनील बाकोलिया पहुचे ।

जहां करीब 10 मिनट की कोशिश के बाद हेकर्ड किलबेक  सांप को सुरक्षित पकड़कर मोके पर मौजूद आमजन को सांप के बारे में जानकारी देकर भयमुक्त किया गया ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम