फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 4 साल से कर रहा था दुष्कर्म, अब आरोपी गिरफ्तार

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

झालावाड़। असनावर थाना पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोपी राकेश कुमार राठौर पुत्र ओमप्रकाश (27) निवासी पुरानी आबादी थाना असनावर को गिरफ्तार किया है। नाबालिग को बहला-फुसलाकर होटल में दुष्कर्म करने के बाद आरोपी फोटो- वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 4 साल से रेप करता आ रहा था।

      एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि घटना के संबंध में 9 मार्च को पीड़ित नाबालिक द्वारा थाना असनावर पर रिपोर्ट दी गई थी। रिपोर्ट में बताया कि वह 6-7 साल से राकेश राठौर को जानती थी।

करीब साढ़े 4 साल पहले राकेश स्कूल जाते समय पीछा कर जबरदस्ती बात करने की कोशिश करता।बात नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने के कारण डर के मारे वह उसकी बात मानने लग गई।

    4 साल पहले वह उसे झालरापाटन के एक होटल में ले गया। जहां उसके साथ जबरदस्ती की गई। उसके बाद बनाये गये फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 4 सालों से झालरापाटन बुला होटल में रेप करता आ रहा है। रिपोर्ट पर आईपीसी की संबंधित धाराओं एवं पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

       घटना की गंभीरता को देख एसपी तोमर द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसपी चिरंजीलाल मीणा व सीओ गिरधर सिंह चौहान के सुपरविजन एवं एसएचओ असनावर राजकुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

                     ————

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.