युवा आक्रोश रैली इतिहास रचेंगी : अमरदीन

liyaquat Ali
2 Min Read

Jaipur News – बढ़ती बेरोजगारी, घटते रोजगार, बढ़ती महंगाई और आर्थिक मंदी को लेकर 28 जनवरी सुबह 11 बजे श्री राहुल गांधी जी की होने वाली रैली को लेकर आज सोमवार दिनाक 27 जनवरी 2020 को राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष अमरदीन फकीर ने अपने बड़े भाई राजस्थान सरकार में केबिनेट मंत्री साले मोहम्मद जी के सिविल लाइंस निवास पर युवा आक्रोश रैली को सफल बनाने की दिशा में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई।

बैठक में अमरदीन ने कहा कि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर लगातार झटके पर झटके झेल रही है, किसानों और युवाओं की आत्महत्या का मामला हो, बीते दिनों लगातार जो जीडीपी के आंकड़े आ रहे हैं वह भी सरकार की चिंता बढ़ा रहे हैं कई एजेंसियों ने तो 2020 और 21 के लिए भारत की जीडीपी 5 फ़ीसदी या फिर उससे नीचे बताया है, देश की बेरोजगारी दर लगातार बढ़ती जा रही है मोदी सरकार की युवा विरोधी नीतियों बेरोजगारी के खिलाफ यूथ कांग्रेस का देश भर में कैंपेन चलाया जा रहा है.

जिसमे लोगो से समर्थन मांगा जाएगा की एनपीआर की तर्ज पर एनआरयू बनाने की मांग उठाई जाए। CAA, NRC के मुद्दे पर युवा कांग्रेस भाजपा सरकार को घेरते हुए, युवा कांग्रेस ने एक मोबाइल नंबर जारी किया है, जिस पर बेरोजगारी के खिलाफ युवाओं से मिस कॉल करवाया जाएगा। जिसके जरिए मोदी सरकार से बेरोजगारी का एक रजिस्टर तैयार करने की मांग की जाएगी। हर बार की तरह इस बार भी राजस्थान युवा कांग्रेस का कार्यकर्ता युवा आक्रोश रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर इतिहास बनाएगा। बैठक में जयपुर शहर युवा कांग्रेस के पदाधिकारी व संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.