चेन स्नेचर अपने मंसूबों में नहीं हुआ कामयाब

Manish Bagdi
1 Min Read

बाइक छोड़ भाग स्नेचर, देवली थाना पुलिस ने जब्त की बाइक

 

Contents
बाइक छोड़ भाग स्नेचर, देवली थाना पुलिस ने जब्त की बाइकDeoli News : शहर की ज्योति कॉलोनी (Jyoti Colony) में बुधवार रात एक महिला की गले से चेन लूटने (Rob the chain by the neck) का प्रयास किया गया। हांलाकि चेन स्नेचर (Chain snatcher)वारदात को अंजाम नहीं दे पाया। इस दौरान आरोपी बाइक छोड़कर भाग छूटा। बाद में देवली थाना पुलिस(Deoli Police) ने बाइक को जब्त (Seize the bike) कर लिया।देवली थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि ज्योति कॉलोनी में रात करीब 8 बजे एक महिला घर से बाहर निकली। इस दौरान एक बाइक सवार चेन स्नेचर महिला के नजदीक आया। जिसने पीछे से महिला के गले पर झपट्टा मारा। इससे महिला घबरा गई तथा महिला ने शौर मचाया। इस पर लोगों ने स्नेचर का पीछा किया।पुलिस ने बताया कि इस दौरान चेन स्नेचर को बाइक में पेट्रोल खत्म होने के भय से बाइक छोड़कर भाग फरार हो गया। उधर देवली थाना पुलिस ने आरोपी का पीछा किया तो चौराहे पर उसकी बाइक मिली। पुलिस ने बताया कि बाइक हाल ही में खरीदी गर्ई है। जिसकी दोनों प्लेट पर नम्बर नहीं है। पुलिस ने चोरी की बाइक होने की आंशका जताई।

Deoli News : शहर की ज्योति कॉलोनी (Jyoti Colony) में बुधवार रात एक महिला की गले से चेन लूटने (Rob the chain by the neck) का प्रयास किया गया। हांलाकि चेन स्नेचर (Chain snatcher)वारदात को अंजाम नहीं दे पाया। इस दौरान आरोपी बाइक छोड़कर भाग छूटा। बाद में देवली थाना पुलिस(Deoli Police) ने बाइक को जब्त (Seize the bike) कर लिया।

देवली थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि ज्योति कॉलोनी में रात करीब 8 बजे एक महिला घर से बाहर निकली। इस दौरान एक बाइक सवार चेन स्नेचर महिला के नजदीक आया। जिसने पीछे से महिला के गले पर झपट्टा मारा। इससे महिला घबरा गई तथा महिला ने शौर मचाया। इस पर लोगों ने स्नेचर का पीछा किया।

पुलिस ने बताया कि इस दौरान चेन स्नेचर को बाइक में पेट्रोल खत्म होने के भय से बाइक छोड़कर भाग फरार हो गया। उधर देवली थाना पुलिस ने आरोपी का पीछा किया तो चौराहे पर उसकी बाइक मिली। पुलिस ने बताया कि बाइक हाल ही में खरीदी गर्ई है। जिसकी दोनों प्लेट पर नम्बर नहीं है। पुलिस ने चोरी की बाइक होने की आंशका जताई।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।