घरों में आया हाई वोल्टेज कंरट एक 9 वर्षीय बालक आया करंट की चपेट में

liyaquat Ali
3 Min Read

झुलसी हालत में बालक को कराया एसएमएस अस्पताल में भर्ती
दर्जनों मकानों में हाई वोल्टेज से जले घरों के उपकरण व मकानों की पट्टियों में आई दरारें
जयपुर। राजधानी के करधनी थाना क्षेत्र के ग्रीन विहार कॉलोनी में घरों में हाई- वोल्टेज आने से एक बार फिर कहर बरसाते हुए एक बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया । जिससे बच्चा बुरी तरह से झुलस गया। जिसे परिजनों ने एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया ।
जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात ग्रीन विहार कॉलोनी में अचानक घरों में हाई वोल्टेज आ गया ।

जिससे दर्जनों मकानों के उपकरण जल गए और पेट्टियों में दरारे आ गए। वहीं ग्रीन विहार कॉलोनी में रहने वाले 9 वर्षीय वरुण कपड़े लेने के लिए छत पर जा रहा था । इसी दौरान घरों में आया हाई वोल्टेज आने से खंभे से मीटर में जा रही केवल के टच हो गया । जिससे वह करंट की चपेट में आ गया और वरुण बुरी तरह से झुलस गया । चीख पुकार सुनकर परिजन छत पर दौड़कर वरुण को बचाया और तुरंत कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया । जहां डॉक्टरों ने रात को इलाज के दौरान छुट्टी दे दी थी लेकिन रविवार सुबह बालक की अचानक फिर से तबीयत ज्यादा बिगड़ गई । जिससे परिजनों ने एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया । जहां डॉक्टरों के अनुसार बालक की हालत गंभीर बताई जा रही है ।

वही कॉलोनी के करीब आधा दर्जन घरों में हाई वोल्टेज का करंट दौड़ने से घरेलू उपकरण फ्रिज कूलर वाशिंग मशीन ळश् मीटर व कई मकानों की पट्टियों में भी दरारें पड़ गई । हाई वोल्टेज आने से काफी लोगों को भारी नुकसान हुआ है । वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची करधनी थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया।
कांग्रेस नेताओ प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन
घरों में हाई वोल्टेज का करंट आने की सूचना मिलने पर कांग्रेस नेताओं सहित स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता विक्रम सिंह ने बताया कि इससे पहले भी ऐसा ही एक हादसे में एक बच्ची की जान जा चुकी है। फिर से यह हादसा हो गया। हादसे में झुलसे बालक को प्रशासन की ओर से आर्थिक मदद मिलनी चाहिए। साथ ही बिजली विभाग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *